S M L

Viral : रजा मुराद बनेंगे राम रहीम, राखी सावंत होंगी हनीप्रीत

राम रहीम सिंह के संत और रॉकस्टार बनने से लेकर सलाखों के पीछे जाने तक का सफर इस फिल्म में दिखाया जाएगा

Akash Jaiswal Updated On: Sep 19, 2017 01:55 PM IST

0
Viral : रजा मुराद बनेंगे राम रहीम, राखी सावंत होंगी हनीप्रीत

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं. सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद भले ही राम रहीम रोहतक जेल की दीवारों में बंद है पर हर दिन उन्हें लेकर एक नई खबर मीडिया में उन्हें बनाई रखती है.

अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें तो राम रहीम सिंह के विवादित जीवन पर एक फिल्म बनाई जा रही है. इस फिल्म के लिए एक्टर्स की कास्टिंग भी कर ली गई है. इस फिल्म में रजा मुराद राम रहीम का किरदार निभाएंगे तो वहीं बॉलीवुड में अपने आइटम सॉन्ग्स के लिए मशहूर राखी सावंत हनीप्रीत का किरदार निभाएंगी. इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार को शुरू होगी.

20 साल की सजा के बाद राम रहीम सिंह को लगा दूसरा बड़ा झटका

इसके अलावा इस फिल्म में एजाज खान इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर का किरदार निभाएंगे. फिल्म को आशुतोष मिश्रा डायरेक्ट कर रहे हैं.

रेप केस और उत्पीड़न जैसी कई मामलो में दोषी ठहराए गए राम रहीम के रंगीन जीवन को बड़े परदे पर दिखाए जाने की बात सामने आई है. बताया जा रहा है कि राम रहीम के काम करने के तरीके, उनके स्टाइल और उनकी कंट्रोवर्सीज को फिल्म के जरिए दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा.

बता दें कि सीबीआई फैसले पर भड़की हिंसा के बाद से ही हनीप्रीत फरार है. उन्हें लेकर खोज जारी है और कहा जा रहा है कि वो नेपाल में हो सकती हैं. इसके अलावा मुंबई, दिल्ली और पुणे में भी उनके काफी सपोर्टर्स हैं जहां उन्हें पनाह मिल सकती है.

ram rahim singh 1

राम रहीम सिंह का फिल्म और अभिनय के प्रति भी काफी लगाव रहा है. उन्होंने कई सारी फिल्में बनाई. अपनी ज्यादातर फिल्मों में एक्टिंग, स्क्रिप्टिंग, म्यूजिक और डायरेक्शन का काम उन्होंने खुद किया है.

Ram Rahim Singh

इन फिल्मों में ‘एमएसजी: द मैसेंजर ऑफ गॉड’, ‘एमएसजी 2’ और ‘हिंद का नापाक को जवाब’ जैसी फिल्में शामिल हैं. राम रहीम के इन सभी फिल्मों की शूटिंग से लेकर सारा काम हनीप्रीत संभालती आई हैं. राम रहीम के जीवन में हनीप्रीत का अहम रोल रहा है और इसलिए उनकी फिल्म में भी हनीप्रीत का किरदार होना लाजमी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi