विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

देशभक्ति की चाशनी में लिपटी बेकार फिल्म है 'हिंद का नापाक को जवाब'

गुरमीत राम रहीम की इस फिल्म का थीम पाकिस्तान पर पिछले साल हुई सर्जिकल स्ट्राइक है

FP Staff Updated On: Feb 11, 2017 07:21 PM IST

0
देशभक्ति की चाशनी में लिपटी बेकार फिल्म है 'हिंद का नापाक को जवाब'

गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी बहुत अच्छे इंसान हैं. वो देशभक्त हैं. वो मजबूत कद-काठी वाले रहमदिन इंसान हैं.

मैं गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी जैसा बनना चाहता हूं इसलिए मैंने 'हिंद का नापाक को जवाब: एमएसजी लायन हर्ट 2' को ठाणे के सिनेपोलीस में जाकर देखा. ये बहुत बड़ा थियेटर है, मैं इसे पसंद करता हूं.

इसकी कुर्सियां गद्देदार हैं और काफी आरामदायक हैं. मगर इसकी लिफ्ट भीड़ से भरी हुई थी इसलिए मुझे दूसरे फ्लोर तक सीढ़ियों से चढ़कर जाना पड़ा. मेरे जिम ट्रेनर ने कहा कि कसरत करना बढ़िया है.

इससे मुझे गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी जैसा ताकतवर बनने में मदद मिलेगा.

Gurmeet Ram Rahim 2

राष्ट्रवाद से ओतप्रोत है फिल्म

फिल्म की शुरुआत राष्ट्रीय गान से होता है. भारत का राष्ट्रगान दुनिया में सबसे अच्छा है. यूनेस्को ने इसे सबसे अच्छा करार दिया है. पाकिस्तान का राष्ट्रगान सबसे खराब है. क्या आप जानते हैं पाकिस्तान नर्क है?

पाकिस्तान के पुरुष महिलाओं को पीटते हैं. मैं कभी किसी महिला को नहीं मारता. मैंने एक बार अपनी बहन की पिटाई की थी, क्योंकि वो बुरी लड़की है.

उसने मां से कहा था कि मैं गंदी मैगजीन पढ़ता हूं, इसलिए मैंने उसकी पिटाई की. फिल्म पाकिस्तान के मर्दों के बारे में असलियत दिखाती है. गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी एक इमानदार इंसान हैं.

वो इतने ताकतवर हैं कि किसी को भी मार सकते हैं. फिल्म में वो पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को टॉयलेट में मार डालते हैं. वो 72 हूरों की हकीकत भी बयां करते हैं. पाकिस्तान में हर कोई समझता है कि 72 हूरें होती हैं.

मगर गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी ने उन्हें बताया कि ये सब झूठ है. मुझे डर है कि मैं कहीं 72 हूरों में से एक न बन जाऊं. अपने पिता से पूछना पड़ेगा कि क्या ये सचमुच में संभव है.

कॉमेडी का भरपूर तड़का

पाकिस्तान की फौज भी बेवकूफों से भरी है. उन्हें ये पता नहीं कि बंदूक से क्या करना होता है. गुरमीत राम रहीम इंसान जी सबको मार डालते हैं लेकिन वो अपनी बंदूक से एक भी गोली नहीं चला पाते.

 

Gurmeet Ram Rahim 1

पाकिस्तान की सेना के पास चीन में बने बंदूक हैं. चीन में बने सामान बेकार हैं. पाकिस्तान को डर है कि उनके ऊपर बम गिर जाएगा. जैसा कि दिवाली के दिन हुआ था, जब वॉचमैन ने बम में आग लगाया लेकिन उसके भागने से पहले ही वो फट गया. उस दिन हम सब बहुत हंसे थे.

फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में सच्चाई दिखाती है. कुछ मूर्ख राजनेता सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांगते हैं, मगर गुरमीत राम रहीम इंसान जी उन्हें गोली मार देते हैं.

ये बहुत कॉमेडी वाला सीन था जिसपर हम सब खूब खिलखिलाकर हंस पड़े. इंटरवल से पहले एक और कॉमेडी सीन दिखा जब एक सेक्सी पाकिस्तानी लड़की गुरमीत राम रहीम सिंह इंसान जी से मिलती है और उन्हें रोमांस करने को कहती है.

लेकिन वो संत इंसान हैं जो सिर्फ अपने देश से प्यार करते हैं. पाकिस्तान की लड़कियां काफी बुरी होती हैं. लेकिन जब अंत में वो लड़की मारी जाती है तो गुरमीत राम रहीम इंसान जी को दुख होता है. उस दिन की ही तरह जब मुझे पता चलता है कि मैं गोद लिया हुआ हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi