S M L

‘बेफिक्रे’ के इस गाने ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

फिल्म का गाना ‘नशे सी चढ़ गयी’ को यूट्यूब पर अब तक 23.4 करोड़ बार देखा गया

Bhasha | Published On: May 05, 2017 07:39 PM IST | Updated On: May 05, 2017 09:55 PM IST

0
‘बेफिक्रे’ के इस गाने ने यूट्यूब पर बनाया नया रिकॉर्ड

बॉलीवुड फिल्म ‘बेफ्रिके’ ने अपनी रिलीज के 5 महीने बाद एक नया रिकॉर्ड बनाया है. फिल्म का गाना ‘नशे सी चढ़ गयी’ को यूट्यूब पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना बन गया है.

इससे पहले, विशाल-शेखर के संगीत से सजे इस गाने ने अपनी रिलीज के 24 घंटे के भीतर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले गाने का रिकार्ड तोड़ा था.

यूट्यूब पर गाने को 23.4 करोड़ बार देखा गया

छह महीने के भीतर यूट्यूब पर इस गाने को 23.4 करोड़ बार देखा गया. जिससे यह सबसे तेजी से ना केवल 20 करोड़ बार देखे जाने का आंकड़ा पार करने वाले हिंदी फिल्म वीडियो में से एक बन गया. बल्कि इसने वीडियो शेयरिंग साइट पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले हिंदी गाने का मुकाम भी हासिल किया.

रनवीर सिंह ने इस उपलब्धि पर ट्विटर पर लिखा, ‘यूट्यूब पर अब तक सबसे ज्यादा देखा जाने वाला हिंदी गाना, यह शानदार है.’

यशराज फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड की डिजिटल विंग के उपाध्यक्ष आनंद गुरनानी ने इस उपलब्धि पर कहा कि 'यशराज फिल्म्स इस गाने को मिली शानदार प्रतिक्रिया, सराहना से अभिभूत है.'

आदित्य चोपड़ा के निर्देशन में बनी बेफिक्रे फिल्म के इस गाने को रनवीर सिंह और वाणी कपूर पर पेरिस के खूबसूरत लोकेशन में शूट किया गया है.

‘नशे सी चढ़ गयी’ गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है. वैभवी ने बताया था कि रनवीर इस फिल्म में डांस करना चाहते थे लेकिन जब उन्होंने रनवीर को डांस स्टेप दिखाए तो वह परेशान हो गए. रनवीर को लगा कि यह कैसे होगा लेकिन प्रैक्टिस की मदद से वह आसानी से सभी स्टेप क्लियर कर गए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi