S M L

तो क्या इसलिए बाहुबली 2 से गायब थीं तमन्ना?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा से बड़ा सवाल हो गया है राजामौली ने तमन्ना को रोल क्यों काटा?

Kumar Sanjay Singh | Published On: May 01, 2017 11:31 AM IST | Updated On: May 07, 2017 06:51 PM IST

0
तो क्या इसलिए बाहुबली 2 से गायब थीं तमन्ना?

कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली 2 से इस सवाल का जवाब मिलने के बाद अब नया सवाल ये है कि फिल्म के निर्देशक राजामौली ने फिल्म में तमन्ना के रोल पर कैंची क्यों चलाई?

इतना ही नहीं तमन्ना को फिल्म के प्रमोशन से भी दूर क्यों  रखा गया? फिल्म की रिलीज से पहले तमन्ना ने अपने रोल को लेकर कई दावे किये थे जो फिल्म की रिलीज के बाद गलत साबित हुए.

फिल्म में अनुष्का शेट्टी के सामने तमन्ना केवल एक्स्ट्रा बन कर रह गयी. सूत्रों का कहना है कि शूटिंग के दौरान तमन्ना और राजामौली के बीच कुछ मतभेद हुए थे. जिसका खामियाजा उन्हें भुगतना पड़ा लेकिन तमन्ना का कहना है कि राजामौली सर की वो बहुत इज्जत करती हैं. उनसे मतभेद की खबर निराधार है.

Tamannaah

प्रमोशन से दूर रहने की वजह बताते हुए तमन्ना कहती हैं 'उन्हें जब भी इसके लिए बुलाया गया उन्होंने फिल्म को प्रमोट किया लेकिन हर मौके पर दूसरे कलाकारों की तरह वो नजर क्यों नहीं आई, इसका जवाब फिलहाल उनके पास नहीं है.

फिल्म में रोल को लेकर उन्होंने काफी दावे किये थे.  इस बारे में तमन्ना का कहना है 'उन्हें मिसकोट किया गया. भले ही वो बाहुबली 2 के क्लाइमैक्स में ज्यादा नहीं दिखी लेकिन उनके किरदार का महत्व इससे कम नहीं हो जाता. बहरहाल तमन्ना जो चाहे कहें लेकिन सच तो यही है कि बाहुबली 2 से उनकी तमन्ना अधूरी ही रह गई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi