S M L

सुनील को कपिल का शो ज्वाइन करने की ट्वीटर पर मिली धमकी, दिया कमाल का जवाब

ट्विटर पर सुनील को 'द कपिल शर्मा शो' को ज्वाइन करने के लिए तीखे कमैंट्स मिले जिसका उन्होंने दिया उम्दा जवाब

Rajni Ashish Updated On: Sep 07, 2017 11:18 PM IST

0
सुनील को कपिल का शो ज्वाइन करने की ट्वीटर पर मिली धमकी, दिया कमाल का जवाब

कभी 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर ने मार्च में ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त कपिल से हुए झगड़े के बाद शो को अलविदा कह दिया था. तब से अब तक कपिल सुनील से कई बार माफी मांग चुके हैं यहां तक उन्हें शो में वापस लाने के लिए कई मर्तबा कोशिश भी कर चुके हैं. लेकिन अब तक सुनील उनके शो का हिस्सा नहीं बने हैं. ये बात अलग है कि सुनील ने अब तक कोई और शो भी ज्वाइन नहीं किया है. लेकिन रह रह कर सुनील के कपिल के शो में वापसी या किसी दूसरे शो को ज्वाइन करने की खबरें आती रहती हैं. ये बात अलग है कि सुनील को सबसे ज्यादा लोकप्रियता ‘द कपिल शर्मा शो’ ने ही दिलाई है. लोग आज भी सुनील के इस शो में निभाए किरदारों को ही याद करते हैं और उन्हें अब भी शो में वापस देखना चाहते हैं और इसके लिए उन्हें ट्रोल करने से भी नहीं चूकते हैं.

सुनील को किया गया ट्रोल

Sunil-Grover-and-Kapil-Sharma

ट्विटर पर सुनील के फैंस ने उन्हें कपिल का शो वापस ज्वाइन करने के लिए तीखे कमैंट्स करने लगे. हालांकि सुनील ने अपने फैंस के सीरियस सवालों का जवाब भी मजाकिया अंदाज में दिया और उन्हें लाजवाब कर दिया.

अमित सोनी नाम के यूजर ने सुनील को टैग करके लिखा ‘एक दिन मतलब (बेमतलब) में ही निकल लोगे, इगो को साइड में रखो और द कपिल शर्मा शो से वापस जुड़ जाओ, वरना लोगों को भूलने में टाइम नहीं लगता’

सुनील ने दिया उम्दा जवाब

kapil sunil

अमित के इस ट्वीट का जवाब सुनील ने काफी मजेदार अंदाज में दिया. सुनील ने अमित को टैग करते हुए लिखा कि ‘आप भी कुछ थोड़ा अपने बारे में सोचें मेरा फिर भी खर्चा निकल रहा है.’ सुनील की इस प्रतिक्रिया के बाद ट्विटर पर सुनील के समर्थक उन्हें सलाह देने वाले अमित को ही ट्रोल करने लगे.

वैसे आपको बता दें कि ‘द कपिल शर्मा शो’ सोनी चैनल ने बंद कर दिया है. शो बंद होने से पहले खबरें आई थी कि शो के सेट से शाहरुख खान और अजय देवगन बिना शूट के ही वापस लौट आए थे. जहां कई सितारे कपिल से गुस्सा चल रहे हैं वहीं इस शो से जुड़े रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर पहले ही इस शो को अलविदा कह चुके हैं.

आस्ट्रेलिया से वापस लौटते वक्त प्लेन में कपिल और सुनील के बीच काफी नोंकझोंक हुई थी जिसके बाद उन्होंने शो को अलविदा कर दिया था. सुनील के शो के छोड़ने के बाद से शो की रेटिंग में भी काफी गिरावट आई थी. सुनील के शो के छोड़ने के बाद से शो लगातार बुरी खबरों की वजह से चर्चा में रहा है.

सुनील पर जूता फेंकने पर कपिल ने किया खुलासा

KAPIL SUNIL

हाल ही में एक इंग्लिश अखबार को दिए इंटरव्यू की वजह से कपिल एक बार फिर खबरों में आ गए हैं. सुनील ग्रोवर के साथ झगड़े पर कपिल शर्मा ने कहा "सब मेरी गलती की वजह से हुआ".

कपिल इन दिनों बंगलुरु में स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं. कपिल बंगलुरु में आयुर्वेदिक ट्रीटमेंट करवा रहे हैं. अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में कपिल ने कहा है कि मुझे अपनी बॉडी पर ध्यान देना था और बहुत जल्द मैं पूरी तरह से ठीक होकर वापस आऊंगा.मैं सितम्बर के आखिर तक मुंबई लौटने की उम्मीद करता हूं.

586767-kapil-sharma-062317

अंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में यह कहा गया कि कपिल ने सुनील ग्रोवर के ऊपर ऑस्ट्रेलिया से वापस आते वक्त जूता फेंका था. इस रिपोर्ट पर ट्वीट करते हुए कपिल शर्मा ने लिखा है, "रिपोर्ट में जूता फेंकने वाली बात गलत है. मैंने आजतक अपने किसी भी दोस्त पर जूता नहीं फेंका है.”

sunil vs kapil

कपिल सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं. मार्च में ऑस्ट्रेलिया से फ्लाइट से लौटते वक्त कपिल और सुनील के बीच विवाद हो गया था. इसके बाद कई रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया कि कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर पर ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त फ्लाइट में जूता फेंका है. कपिल शर्मा ने इंटरव्यू में अपने शो के बंद होने पर और सुनील ग्रोवर के साथ हुए विवाद पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि उन्होंने सुनील ग्रोवर पर कभी भी जूता नहीं फेंका. सुनील ग्रोवर से हुए विवाद पर कपिल शर्मा ने कहा, "सुनील ग्रोवर के साथ जो भी हुआ वह कोई झगड़ा नहीं था, वह एक एक्सीडेंट था. हम दोनों लगातार 7 दिन से शूट कर रहे थे, जो कुछ भी वहां हुआ उसमें मेरी ही गलती है क्योंकि मैं चीजों को काबू में नहीं रख पाया.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi