S M L

अपनी पुरानी फिल्मों को फिर से रिलीज करेंगे सुभाष घई 

सबसे पहले फिल्म ताल से होगी शुरुआत बाद में दूसरी फिल्में भी होगी रि-रिलीज

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 05, 2017 07:49 AM IST | Updated On: Apr 05, 2017 07:49 AM IST

अपनी पुरानी फिल्मों को फिर से रिलीज करेंगे सुभाष घई 

बॉलीवुड के शोमैन सुभाष घई अपनी पुरानी हिट फिल्मों को एक बार फिर से रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

फिलहाल इसकी शुरुआत अक्षय खन्ना-ऐश्वर्या रॉय स्टारर 'ताल' से की जाएगी. इसके बाद ‘कर्मा’,'सौदागर', 'परदेस' और 'खलनायक' जैसी फिल्मों को रिलीज किया जाएगा. इसके अलावा घई उन फिल्मो को भी रीरिलीज करेंगे जो अपने समय में काफी सराही गई थीं.

सुभाष घई के मुताबिक, 'नब्बे के दशक की फिल्मों का एक अलग ही टेस्ट होता था जिसे दर्शक आज भी काफी पसंद करते हैं. मुझे तमाम दर्शकों ने कहा कि आप अपनी फिल्मों को दोबारा रिलीज करें. अब जब हमने खुद अपने सिनेमाहॉल बना लिए हैं तो सोचा क्यों न लोगों की इस मांग को पूरा किया जाए.'

सुभाष घई कहते हैं कि 'कर्ज' और ताल जैसी फिल्में लोगों ने सौ बार अपने टीवी पर देखी होंगी लेकिन आज भी इन फिल्मों को बड़े हाल में बेहतरीन साउंड के साथ देखना एक अलग ही अनुभव देता है.

घई इन फिल्मों को फिर से रिलीज करने की शुरुआत 9 अप्रैल से कर रहे हैं. पहले इन फिल्मों को मुंबई में ही रिलीज किया जाएगा. बाद में देश के छोटे-बड़े दूसरे शहरों की बड़ी स्क्रीन में भी रिलीज किया जाएगा.

'ताल' के बाद 'कर्ज' को रि-रिलीज किया जाएगा. इसके बाद 'सौदागर', 'परदेस', और 'खलनायक' रिलीज होगी. जब मुक्ता आर्ट्स की फिल्में पूरी हो जाएंगी तब हम दूसरे निर्देशकों की फिल्मों को भी इसी तरह रिलीज करेंगे.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi