S M L

फेयरनेस क्रीम विवाद: यामी ने आग में डाला ‘घी’

यामी गौतम ने किया फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन का समर्थन

Sunita Pandey | Published On: May 01, 2017 07:16 PM IST | Updated On: May 01, 2017 07:16 PM IST

फेयरनेस क्रीम विवाद: यामी ने आग में डाला ‘घी’

'गोरा बनाने वाली एक क्रीम का विज्ञापन अगर किसी की भावनाओं को आहत ना करे तो इसमें कोई हर्ज़ नहीं है' - ये कहना है अभिनेत्री यामी गौतम का. हाल ही में अभिनेता अभय देओल ने गोरा बनाने वाले क्रीमों के विज्ञापन में नजर आने के कारण शाहरूख खान, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, शाहिद कपूर और जॉन अब्राहम जैसे अभिनेताओं की आलोचना की थी. जिसके बाद इस मुद्दे पर काफी बहस छिड़ गयी थी.

यामी गौतम पहली ऐसी अभिनेत्री है जिसने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन का समर्थन किया है. बता दें कि यामी गौतम फेयरनेस क्रीम बनाने वाली कंपनी 'फेयर एन्ड लवली' की ब्रांड अम्बेसेडर है और वो इस उत्पाद के विज्ञापन में लंबे अरसे से नज़र आ रही हैं.

यामी का कहना है "ऐसे विज्ञापन को लेकर कौन क्या सोचता है.. ये निजी पसंद पर निर्भर करता है. मैं किसी और की विचारधारा के आधार पर अपने विज्ञापन का चुनाव नहीं करती. मैं अपना करियर किसी और के निर्णय या विचारधारा पर नहीं चला सकती,."

फिल्म ‘सरकार 3’ के प्रमोशन में जुटी यामी ने कहा कि, "ब्रांड को अपने उत्पाद का विज्ञापन करने का अधिकार है, लेकिन आप यह नहीं दिखा सकते कि गोरा न होना कोई बुरी बात है." यामी की अगली फिल्म 'सरकार 3' 12 मई को रिलीज हो रही है.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi