विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

'ला ला लैंड' फेम ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस एमा स्टोन बनीं सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

फोर्ब्स की हॉलीवुड के टॉप अर्नर्स की एनुअल रिपोर्ट में एमा स्टोन 26 मिलियन डॉलर की फीस के साथ पहले नंबर पर हैं.

FP Staff Updated On: Aug 17, 2017 01:48 PM IST

0
'ला ला लैंड' फेम ऑस्कर विनिंग एक्ट्रेस एमा स्टोन बनीं सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस

हॉलीवुड एक्ट्रेस एमा स्टोन ने अभी फरवरी में अकेडमी अवॉर्ड अपने झोले में डाला था. अब उनके नाम एक और उपलब्धि जुड़ गई. एमा स्टोन हॉलीवुड की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस बन गई हैं.

फोर्ब्स ने अपनी हॉलीवुड के टॉप अर्नर्स की एनुअल रिपोर्ट में बताया है कि एमा स्टोन ने 26 मिलियन डॉलर की फीस के साथ जेनिफर एनिस्टन और जेनिफर लॉरेंस को पीछे छोड़ दिया है.

एमा स्टोन को फरवरी में उनकी फिल्म ला ला लैंड के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का ऑस्कर मिला था. उन्हें इस फिल्म में उनके किरदार मिया के लिए बहुत पसंद किया गया था. इस फिल्म की कमाई दुनिया भर में लगभग 445 मिलियन डॉलर के करीब रही थी. कोई शक नहीं कि 28 साल की एमा स्टोन एक प्रॉमिंसिंग एक्ट्रेस हैं.

उठा चुकी हैं कम फीस मिलने का मुद्दा

इसके पहले एमा स्टोन ने हॉलीवुड में फीस के मामले में लिंगभेद की बात की थी. उन्होंने कहा था कि अभिनेत्रियों को अभिनेताओं की फीस का बस 80 फीसदी मिलता है. बाकी के 20 फीसदी पर कोई बात नहीं होती.

हालांकि, एमा ने बताया कि ऐसा कई बार हो चुका है, जब उनके को-स्टार्स ने अपनी फीस में कटौती की है, ताकि उन्हें भी बराबर फीस मिल सके. एमा ने कहा कि उन्होंने ऐसा किया क्योंकि बराबर फीस मिलनी ही चाहिए, यही सही और इंसाफ है.

स्टोन अपनी अगली फिल्म बैटल ऑफ द सेक्सेज में मशहूर अभिनेता स्टीव कैरेल के साथ दिखाई देंगी.

स्टोन के बाद जेनिफर एनिस्टन दूसरे नंबर पर हैं. उनकी फीस 25.5 मिलियन डॉलर है. 2016 में पहले नंबर पर रहीं जेनिफर लॉरेंस तीसरे नंबर पर आ गई हैं. उनकी फीस 24 मिलियन डॉलर है. इसके बाद चौथे और पांचवें नंबर पर मेलिसा मैक्कार्थी (81 मिलियन) और मिला कुनिस (15.5 मिलियन) हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi