S M L

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज : सुनील ग्रोवर के शो को होस्ट करने पर एली अवराम ने किया बड़ा खुलासा

हाल में ये खबरें आ रही थीं कि अक्षय कुमार के कॉमेडी शो में सुनील ग्रोवर ने होस्ट के तौर पर विदेशी हसीना एली अवराम को रिप्लेस कर दिया है, लेकिन अब एली ने साफ किया है कि वो अब भी शो का हिस्सा हैं

Rajni Ashish Updated On: Aug 19, 2017 06:35 PM IST

0
द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज : सुनील ग्रोवर के शो को होस्ट करने पर एली अवराम ने किया बड़ा खुलासा

'द कपिल शर्मा शो' को अलविदा कह चुके कॉमेडी के सरताज सुनील ग्रोवर आजकल नए शो को लेकर चर्चा में हैं. रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि स्टार प्लस के नए कॅामेडी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज' से सुनील कमबैक कर रहे हैं. इस शो में महा जज के तौर पर पहले ही अक्षय कुमार को फाइनल कर लिया गया है. हालांकि सुनील के वापस कपिल शर्मा के शो में आने की भी खबरें सामने आई थीं. लेकिन अब सुनील ग्रोवर के अक्षय के बुलावे पर उनके शो में जाने की संभावना ज्यादा दिखाई दे रही है.

kapil sunil akshay

akshay-kumar-the-great-indian-laughter-challenge-5-759

अली अवराम को रिप्लेस करने की खबर आयी थी

sunil-story_647_081717093417

सुनील ग्रोवर के नाम से पहले लाफ्टर चैंलेज के लिए बतौर होस्ट एली अवराम के नाम तय माना जा रहा था. इसके बाद सुनील का नाम आने के बाद कहा गया कि सुनील ने एली को रिप्लेस कर दिया है. अब इस पूरे मामले पर खुद एली ने बड़ा खुलासा किया है. एली ने कहा है कि सुनील ग्रोवर एक बेहतरीन कलाकार हैं. लेकिन फिलहाल द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैंलेज को मैं ही होस्ट कर रही हूं. इस शो के लिए परफेक्ट हिंदी की जरुरत है.

शो के लिए एली ने भाषा पर की मेहनत

380610-elli

एली आगे अपनी हिंदी के बारे में बात करते हुए बताती हैं कि, 'इस शो में मेरी हिंदी सुन कर दर्शक चौंक जायेंगे. उन्होंने कहा कि जल्द वह इस शो से छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं. एली की बातों से साफ है कि वो अक्षय कुमार के शो का हिस्सा हैं. ऐसे में सुनील के शो में आने की पुष्टि नहीं हो पाई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi