S M L

CONFIRM : सनाया ईरानी और पूजा बनर्जी को लगा झटका, गुलाम में हुयी एकता कौल की एंट्री

गुलाम में नीति टेलर की जगह एकता कौल को फाइनल किया गया है, एकता ने खुद इस खबर को कन्फर्म किया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 04, 2017 09:43 PM IST

0
CONFIRM : सनाया ईरानी और पूजा बनर्जी को लगा झटका, गुलाम में हुयी एकता कौल की एंट्री

हमने आपको हाल ही में बताया था कि 'लाइफ ओके' के लोकप्रिय शो 'गुलाम' से मुख्य अदाकारा नीति टेलर को निकाल दिया गया है. इसके बाद हमने आपको ये भी बताया था कि शो में स्टार प्लस के शो 'मेरे अंगने' में लीड रोल निभा चुकी टीवी स्टार एकता कौल, 'देवों के देव महादेव' की मुख्य अदाकारा पूजा बनर्जी और स्टार अदाकारा सनाया ईरानी का नाम इस शो के नहीं हीरोइन के लिए सामने आया था.

THREE

लेकिन तभी हमने ये साफ कर दिया था कि शो में एकता का नाम फाइनल हो चुका है. अब हमारी इस खबर पर खुद एकता ने मुहर लगा दी है. एक नेशनल डेली को दिए गए अपने इंटरव्यू में एकता ने बताया कि 'मैं एक नए किरदार में अपने दर्शको को एंटरटेन करने के लिए तैयार हूं. मेरा किरदार नीति के करैक्टर से काफी अलग होने वाला है. वो शो में एक डरी सहमी लड़की का रोल अदा कर रही थी लेकिन मैं शो में काफी टफ नजर आने वाली हूं.

HD-Ekta-Kaul-Wallpaper

आपको बता दें कि एकता ने  कुछ दिनों पहले स्टार प्लस के शो 'मेरे अंगने में' से ब्रेक लिया था क्योंकि वो शादी के बाद ब्रेक लेना चाहती थी.

इससे पहले टेलर,पूजा बनर्जी, एकता कौल, परम सिंह, विकास मनकतला, शिवांगी के किरदार को निभा रही थी लेकिन अब उनकी जगह एकता ने ली है. ये कहा जा रहा है कि शो के मेकर्स के मन करने के बावजूद नीति शो के सेट पर फोन पर बातें करतीं थीं जिसके वजह से प्रोडक्शन उनसे काफी परेशान था. लेकिन खबरों की माने तो नीति को निकालने की असली वजह उनके और शो के दोनों मेन लीड  परम सिंह और विकास मनकतला के बीच की कोल्ड वार थी. जिसकी वजह से नीति के हाथों से यह शो चला गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi