S M L

Buzz : क्या एकता कपूर की वजह से गई पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष की कुर्सी ?

पहलाज निहलानी को हटाए जाने के पीछे कई तरह के कारण सामने आ रहे हैं. उनमें से एक ये है कि एकता कपूर ने पहलाज निहलानी की शिकायत अपनी दोस्त और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से की थी

Rajni Ashish Updated On: Aug 15, 2017 04:15 PM IST

0
Buzz : क्या एकता कपूर की वजह से गई पहलाज निहलानी की सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष की कुर्सी ?

सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी से परेशान फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें हटाए जाने के बाद बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. अब पहलाज निहलानी को हटाए जाने के मामले में अलग अलग तरह की थ्योरी सामने आ रही हैं.

एकता कपूर की वजह से निहलानी की सेंसर बोर्ड से छुट्टी हुई

okk-1502687907

वैसे तो पहलाज निहलानी को हटाने के पीछे कई कारण सामने आ रहे हैं लेकिन सबसे ज्यादा उंगलियां एकता कपूर पर उठ रही हैं. अगर अफवाहों पर भरोसा करें तो पहलाज निहलानी को एकता कपूर की शिकायत पर ही सेंसर बोर्ड से बाहर होना पड़ा. काफी लंबे समय से एकता कपूर निहलानी के खिलाफ मोर्चा खोलती रही हैं. एकता कपूर पहले भी अपनी फिल्‍म उड़ता पंजाब को लेकर सेंसर बोर्ड से भिड़ चुकी हैं. एकता की खुशकिस्मती से स्मृति इरानी को सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय की कमान सौंप दी गई और इसी वक्त लिपस्टिक अंडर माइ बुर्का की मार्केटिंग की जा रही थी. जब यह फिल्म लगातार सेंसर बोर्ड के निशाने पर बनी रही तो एकता ने अपनी दोस्त स्मृति इरानी से पहलाज निहलानी की शिकायत कर दी.

स्मृति ईरानी ने निभाई दोस्ती

स्मृति इरानी को एकता कपूर ने तब अपने सबसे लोकप्रिय शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में हिरोइन के तौर पर काम दिया था जब वो इंडस्ट्री में नयी थीं. इस सीरियल ने ही स्मृति को एक्टिंग की दुनिया में एक मुकाम दिलाकर दर्शकों के दिलों में बैठा दिया. हालांकि दोनों के रिश्तों के बीच काफी उतार-चढ़ाव आए लेकिन आज भी उनकी दोस्ती कायम है. अक्सर एकता से मिलने स्मृति मुंबई आती है जिसका सबूत एकता के सोशल मीडिया पोस्ट से मिल जाता है. इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है अगर निहलानी को एकता कूपर की शिकायत पर हटा दिया गया हो.

'बाबूमोशाय बंदूकबाज' ने ढाया निहलानी पर कहर

nawazuddin-siddiqui-759

हालांकि पहलाज निहलानी की बर्खास्तगी के बारे में कई तरह की खबरें आ रही हैं। कुछ लोगों का मानना है कि कुशन नंदी की लिखित शिकायत के बाद पहलाज निहलानी को बाहर का रास्ता दिखाया गया जबकि कुछ कह रहे हैं कि बाबूमोशाय बंदूकबाज की स्क्रीनिंग के समय फिल्म की प्रोड्यूसर किरण श्रॉफ के साथ दुर्व्यवहार उनकी छुट्टी की कारण बना.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi