S M L

टीआरपी के खेल में क्रिकेट ने टीवी सीरियल्स को किया क्लीन बोल्ड

आईसीसी चैम्प‍ियंस ट्राफी के मैचेस ने टीवी सीरियल्स को इस हफ्ते टीआरपी रेस में निचे धकेल दिया है

Rajni Ashish | Published On: Jun 24, 2017 01:38 PM IST | Updated On: Jun 24, 2017 01:49 PM IST

0
टीआरपी के खेल में क्रिकेट ने टीवी सीरियल्स को किया क्लीन बोल्ड

हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते की बार्क की टीआरपी रिपोर्ट आ गयी है. इस हफ्ते की टीआरपी रिपोर्ट में बेहद ही चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आई है.

चलिए आपको बताते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो रहा टॉप पर रहा और कौन सा शो टीआरपी रेस में पिछड़ गया है.

बार्क की 23वें हफ्ते की रेटिंग आ गई है. इस बार टीआरपी लिस्ट में सास-बहू सीरियल्स को क्रिकेट के खेल ने क्लीन बोल्ड कर दिया.

टीवी शोज की इस बार की टीआरपी रेटिंग में इस हफ्ते भी कलर्स के पॉपुलर 'नागिन 2' की रेटिंग नीचे गिर गई है. पिछले हफ्ते टॉप पर रहा शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' भी नीचे आ गया है. चौंकाने वाली बात ये है कि इस बार जिस चैनल ने टॉप किया है वो है नेशनल चैनल दूरदर्शन- इस पर चैम्प‍ियंस ट्रॉफी का प्रसारण हुआ जिस कारण इसने टॉप पर जगह बनाई है.

इस हफ्ते के सीरियल्स की टीएआरपी लिस्ट इस प्रकार है

5. कुमकुम भाग्य

जीटीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' प्रज्ञा और अभी की जिंदगी में आ रहे नए ट्विस्ट्स से दर्शकों का फेवरिट बना हुआ है. लेकिन इस बार ये शो टॉप फाइव में आखिरी पायदान यानी पांचवे नंबर पर है.

kumkum

4. नागिन 2

पिछले कई हफ्तों से लिस्ट में टॉप पोजिशन पर काबिज रहने वाले कलर्स का शो 'नागिन 2' नंबर तीन से खिसक कर इस हफ्ते नंबर चार पर जा पहुंच गया है.

naag2

3. सारेगामापा लिटिल चैंप्स

जीटीवी के नन्हे जादूगरों के सुरों से सजा सिंगिंग रियलिटी शो 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' को इस हफ्ते की टीआरपी में थोड़ा सा नुकसान हुआ है.इस हफ्ते 'सारेगामापा लिटिल चैंप्स' तीसरे स्थान पर पहुंच गया है.

sarega

2. आईसीसी चैम्प‍ियंस ट्रॉफी SA/IND

नंबर दो पर इस बार जिस प्रोग्राम ने कब्जा किया है वो है दूरदर्शन पर प्रसारित हुआ आईसीसी चैम्प‍ियंस लीग का सॉउथ अफ्रीका वर्सेज इंडिया का मैच जिसने इस हफ्ते सेकेंड नंबर पर कब्जा जमाया.

collage1_650_022115032004

1. आईसीसी चैम्प‍ियंस ट्राफी BAN/IND

आईसीसी चैम्प‍ियंस ट्रॉफी के इंडिया और बांग्लादेश के बीच हुए सेमीफाइनल ने टीआरपी के पिच पर सारे टीवी शोज को क्लीन बोल्ड कर नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा जमाया है और सारे सीरियल्स को पछाड़ दिया है.

india-vs-bangladesh-live-score-759

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi