S M L

दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी विदाई का वीडियो शेयर कर दिया मैसेज

दिव्यांका ने पति विवेक को याद दिलाते हुए अपनी विदाई का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है

Rajni Ashish | Published On: Jun 26, 2017 03:41 PM IST | Updated On: Jun 26, 2017 03:41 PM IST

0
दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी विदाई का वीडियो शेयर कर दिया मैसेज

स्टार प्लस के पॉपुलर डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ की विनर दिव्यांका-विवेक की जोड़ी के फैंस इन दोनों के इस ख़िताब के जीतने पर खुशी से फूले नहीं समां रहे.

ग्रेंड फिनाले के दौड़ में दिव्यांका-विवेक ने मोहित-सनाया और सनम-अबीगैल की जोड़ियों को हरा कर इस खिताब को अपने नाम किया.

रिसेंटली दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने फैन्स के लिए अपना एक पुराना वीडियो शेअर किया है. ये वीडियो दिव्यांका के शादी के बाद उनकी विदाई के वक्त का है.

दरअसल दिव्यांका ने इस वीडियो के साथ एक मैसेज लिखकर अपने फैंस को ये बताया है कि उनकी विदाई की रस्म बड़े ही अनूठे ढंग से निभायी गयी थी.

दरअसल खराब मौसम कि वजह से दिव्यांका की विदाई उनके घर से ना होकर भोपाल एअरपोर्ट से हुयी थी. भोपाल एयरपोर्ट पर उनके परिवार वालों ने पूरे रीति रिवाज के साथ विदाई की थी.

हालांकि विदाई के वक्त कोई भी रो नहीं रहा था और बिदायी में ड्रामा क्रिएट करने के लिए विवेक और दिव्यांका ने खूब नौटंकी की थी.

दिव्यांका ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए विवेक को अपनी विदाई का दिन याद दिलाते हुए लिखा 'विवेक आपको ये दिन याद है? आज के दिन की तरह उस दिन भी तेज बारिश हो रही थी.मैं अपने घर से अपनी विदाई चाहती थी.

लेकिन तेज बारिश और बाढ़ की वजह से हम घर नहीं पहुंच पाए थे.जिसकी वजह से एयरपोर्ट से विदाई हुयी. ये विदाई अपने आप में अनूठी और फिल्मी थी! कोई भी उस दिन रोया नहीं था.आमतौर पर एक दुःख वाला कार्यक्रम फनी और हंसी-मजाक से भरा हुआ बन गया था !

चीजें हमेशा वैसी नहीं होती जैसी प्लान की जाती हैं. लेकिन जिंदगी आपके लिए आपसे भी अच्छी कहानी लिखती है. जिंदगी के सबसे अच्छे पन्ने तब लिखे जातें हैं जब आप उसका विरोध नहीं करते और उसके बहाव में बह जाते हैं !

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi