S M L

Viral : दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया पहाड़ जैसा रिकॉर्ड, टीवी की दूसरी हिरोइंस को हो जाएगी जलन

दिव्यांका ने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार

Rajni Ashish Updated On: Jul 24, 2017 06:09 PM IST

0
Viral : दिव्यांका त्रिपाठी ने बनाया पहाड़ जैसा रिकॉर्ड, टीवी की दूसरी हिरोइंस को हो जाएगी जलन

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर बहू और स्टार प्लस के शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार से दर्शकों का मन मोहने वाली दिव्यांका त्रिपाठी आज देश के घर घर में जाना पहचाना नाम हैं. दिव्यांका की यही पॉपुलैरिटी उनके सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलती है. दिव्यांका ने अब सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक नया रिकॉर्ड बना दिया है जो टीवी इंडस्ट्री की किसी दूसरी हीरोइन को बनाने में अभी काफी वक्त लगेगा. दिव्यांका का ये रिकॉर्ड ऐसा है जो कई बड़ी फ़िल्मी स्टार्स को भी टक्कर देता हुआ दिखाई देता है.

दिव्यांका ने 5 मिलियन फॉलोवर्स का आंकड़ा किया पार दिव्यांका त्रिपाठी दहिया के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन यानी 50 लाख फॉलोअर्स हो गए हैं. इस खुशी के मौके पर फैन्स को धन्यवाद देते हुए दिव्यंका ने अपनी समंदर किनारे की एक पिक्चर पोस्ट की है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- मैंने आपसे कुछ बूंदें मांगी थीं और आपने मुझे पूरा समंदर दे दिया. # 5 मिलियन बार मुझे प्यार करने के लिए शुक्रिया.

आप यहां निचे दिव्यांका की ये पिक्चर देख सकते हैं

दिव्यांका ने इस पिक्चर के साथ और भी पिक्चर्स पोस्ट की हैं. इन पिक्चर्स में दिव्यांका का नया स्लिम एंड सेक्सी अंदाज दिख रहा है. अब निचे देखिये दिव्यांका की ये हॉट पिक्चर्स.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi