S M L

Award : 'नच बलिये 8' जीतने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को मिला अब ये बड़ा सम्मान

दिव्यांका त्रिपाठी को मिला 'मोस्ट एडमायर्ड लीडर' का अवार्ड

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2017 05:09 PM IST

0
Award : 'नच बलिये 8' जीतने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी को मिला अब ये बड़ा सम्मान

टीवी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस और 'ये है मोहब्बतें' की मुख्य कलाकार दिव्यांका त्रिपाठी ने अपनी सादगी और अपनी उम्दा एक्टिंग से पूरे देश में अपना एक मुकाम बनाया है. दिव्यांका ने अपने पति विवेक दहिया के साथ मिलकर हाल ही में स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ का खिताब अपने नाम किया था. इस खिताब को अपने नाम करने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी के नाम एक और बड़ा अवॉर्ड दर्ज हो गया है.

divyanka

दिव्यांका इंटरटेनमेंट के फील्ड में 'मोस्ट एडमायर्ड लीडर' के तौर पर चुनी गई हैं. दिव्यांका को यह खिताब हेराल्ड ग्लोबल की तरफ से दिया गया है.

मोस्ट एडमायर्ड लीडर का खिताब जीतने के बाद दिव्यांका ने अवार्ड के साथ अपनी एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'जब आपको इंटरटेनमेंट के फील्ड में ‘मोस्ट एडमायर्ड लीडर’ के खिताब के साथ नवाजा जाता है और 50 सबसे प्रेरणादायक महिलाओं में आपको गिना जाता है तब आप और अधिक जिम्मेदारी महसूस करते हैं धन्यवाद # हेराल्ड ग्लोबल

दिव्यांका के साथ नच बलिए 8 के जज रह चुके टेरेंस लुईस को भी इसी खिताब के साथ नवाजा गया है. दिव्यांका ने टेरेंस के साथ भी इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है.

आपको बता दें कि छोटे पर्दे पर दिव्यांका त्रिपाठी को पॉपुलर सीरियल ‘ये है मोहब्बतें के जरिए पहचान मिली है. दिव्यांका इस सीरियल में इशिता का किरदार निभा रही हैं और उनके इस किरदार को फैंस ने बेहद ही पसंद किया है. सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर दिव्यांका त्रिपाठी इस समय टीवी इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हैं जिनके फॉलोवर्स की संख्या लगभग 5 मिलियन पहुंचने वाली है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi