S M L

'नच बलिये 8' के फिनाले के बाद यहां जायेंगे दिव्यांका-विवेक

दिव्यंका और विवेक फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी यूरोप में सेलिब्रेट करने वाले हैं

Rajni Ashish | Published On: Jun 18, 2017 11:53 AM IST | Updated On: Jun 18, 2017 11:53 AM IST

'नच बलिये 8' के फिनाले के बाद यहां जायेंगे दिव्यांका-विवेक

टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया आजकल स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' में अपने डांस परफॉरमेंस से दर्शकों को अपने डांस का दम दिखा रहे हैं.

Divyanka-3

इस डांस रियलिटी शो के दिव्यांका- विवेक अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने वाले हैं.

सूत्रों कि मानें तो ये कपल इस मौके पर अपने फेवरेट डेस्टिनेशन यूरोप जाने वाला है. आपको  बता दें कि दिव्यंका और विवेक पिछले साल 8 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे.

10divyanka-vivek-wedding15

दिव्यांका और विवेक अपने शो के बिजी शेड्यूल की वजह से शादी के तुरंत बाद हनीमून पर नहीं जा पाए थे. फिर शादी के छह महीने बाद ये लवली कपल अपने हनीमून के लिए पेरिस गया था और अब इनका यूरोप जाने का प्लान है.

vivek_dahiya_980x457

सूत्रों के मुताबिक शादी की सालगिरह के मौके पर विवेक दिव्यांका को सरप्राइज देना चाहते थे, लेकिन अब दिव्यांका को उनके सरप्राइज के बारे में पता चल गया है जिसके बाद अब ये यूरोप टूर उनके लिए सरप्राइज नहीं रहा.

पिछले काफी समय से दिव्यांका अपनी शूटिंग में बहुत ज्यादा व्यस्त हैं, क्योंकि उन्हें एक साथ दो शो के लिए शूट करना पड़ रहा है, ऐसे में विवेक चाहते हैं कि कुछ समय के लिए वह ब्रेक लें.

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया की पहली मुलाकात एकता कपूर के टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' के सेट पर हुई थी. इस शो में दिव्यंका इशिता का रोल प्ले कर रही हैं. वहीं, विवेक इस शो में एसीपी अभिषेक का किरदार निभा रहे हैं.

diyanka-vivekonsets

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi