S M L

नच बलिये 8: शिव-पार्वती बन विवेक-दिव्यांका दिखाएंगे अपने डांस का कमाल

'नच बलिये 8' में इस हफ्ते विवेक दहिया भगवान शिव बनेंगे वही दिव्यांका बनेंगी पार्वती

Rajni Ashish | Published On: Jun 08, 2017 11:12 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 11:12 PM IST

नच बलिये 8: शिव-पार्वती बन विवेक-दिव्यांका दिखाएंगे अपने डांस का कमाल

स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' में इस हफ्ते आपको एक से बढ़कर एक डांस परफॉरमेंस देखने को मिलने वाले हैं. जैसा कि आपको पता है कि अब इस शो में टॉप फाइव जोड़ियों में टॉप 4 में पहुंचने के लिए डांस की जंग जारी है.

इस हफ्ते सेलिब्रिटी जोड़ियों के लिए टॉप 4 में पहुंचने कि जंग बेहद ही चुनौतीपूर्ण होने वाली है. सभी सेलिब्रिटी जोड़ियां अपना बेस्ट देने के लिए रिहर्सल्स में जी जान लगा रहे हैं, लेकिन सबसे अलग जो जोड़ी आपको दिखने वाली है वो है विवेक दहिया और उनकी पत्नी दिव्यांका की जो इस हफ्ते अलग ही अवतार में दिखाई देंगे.

विवेक-दिव्यांका दिखेंगे शिव-पार्वती के अवतार में

'नच बलिये' के अपकमिंग एपिसोड में टीवी स्टार दिव्यांका बनेंगी पार्वती और विवेक उनके शिव शम्भू बनेंगे. दिव्यांका-विवेक इस अवतार में अपने जबरदस्त डांस का दम दिखाते हुए नजर आएंगे. आप भी देखिए इन दोनों का ये नया अवतार

Divyanka & Vivek performing on the sets of Nach Baliye 8 (2)

सिद्धार्थ-तृप्ति की जोड़ी हो जाएगी बाहर

इस हफ्ते जहां सभी जोड़ियां अपने बेहतरीन डांस का प्रदर्शन करते हुए दिखाई देंगी. वहीं इनमे से एक जोड़ी को तो बाहर जाना ही पड़ेगा और सूत्रों के मुताबिक इस हफ्ते सिद्धार्थ और उनकी पत्नी तृप्ति की जोड़ी एलिमिनेट होने वाली है. जिसके बाद अब टॉप फोर जोड़ियां ही इस शो में बच जाएंगी.

0-2

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi