विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बिग बॉस 11: प्रियांक से गर्लफ्रेंड दिव्या ने किया ब्रेकअप, कहा 'नहीं रहना चाहती ऐसे इंसान के साथ'

प्रियांक की गर्लफ्रेंड दिव्या ने ब्रेकअप की खबर का खुलासा करते हुए कहा कि 'प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं'

Rajni Ashish Updated On: Nov 11, 2017 11:25 AM IST

0
बिग बॉस 11: प्रियांक से गर्लफ्रेंड दिव्या ने किया ब्रेकअप, कहा 'नहीं रहना चाहती ऐसे इंसान के साथ'

'बिग बॉस 11' के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा अपनी लव लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं. जैसा कि आपको पता है कि प्रियांक शर्मा और दिव्या अग्रवाल रिलेशनशिप में हैं. लेकिन 'बिग बॉस हाउस' में पिछले कुछ दिनों में कुछ ऐसी घटनाएं घटी हैं जिसने दिव्या को हिला के रख दिया है. प्रियांक ने कुछ ऐसी हरकत कर दी है जिससे दिव्या का दिल टूट गया है और अब उन्होंने प्रियांक से ब्रेकअप करने का बड़ा फैसला ले रही हैं.

दरअसल 'बिग बॉस हाउस' में जब से प्रियांक की वापसी हुई है, उनकी और बेनाफ्शा की बढ़ती हुई नजदीकियां खूब सुर्खियां बना रही है. इन दोनों की नजदीकियों से इस तरफ इशारा मिलता हुआ दिख रहा है कि दोनों के बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ है. यही बात दिव्या को नागवार गुजर रही है और अब दिव्या ने ले लिया है एक बड़ा फैसला.

दिव्या ने तोड़ा प्रियांक से रिश्ता

टीओआई को दिए गए एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा है कि प्रियांक का असली चेहरा बिग बॉस में सामने आ गया है और वो अब उसके जैसे इंसान के साथ रहना नहीं चाहती. प्रियांक की हरकतों ने उनका दिल तोड़ दिया है और उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है कि प्रियांक ने उन्हें धोखा दिया है.

A post shared by (@priyank.sharmaa) on

A post shared by (@priyank.sharmaa) on

दिव्या ने बिग बॉस में प्रियांक के रवैये पर बात करते हुए कहा कि ' पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा. फिर घर में प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड निकिता का नाम सामने आ रहा है. दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी. इसका मतलब है कि उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है क्या वाकई में उसे कोई दिक्कत नहीं होगी?

दिव्या आगे कहती हैं कि, 'प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था. बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं'.

हिना को भी लगता है बेनाफ्शा और प्रियांक में कुछ चल रहा है

यहां तक के एपिसोड में आपने देखा कि कल के एपिसोड में हिना ने भी बेनाफ्शा से प्रियांक और उसके क्लोज रिलेशनशिप पर बात की. यहां तक कि हिना ने ये तक कह दिया कि उसे दोनों की आंखो में एक दूसरे के लिए प्यार दिखाई देता है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi