S M L

शाहरुख और सलमान के कारण इस शख्स ने गंवा दिए 60 करोड़ रूपए

ये कैसा खेल है खान्स की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन का, जहां इस बार निवेशकों को निराशा ही हाथ लगी है

Akash Jaiswal Updated On: Aug 11, 2017 03:14 PM IST

0
शाहरुख और सलमान के कारण इस शख्स ने गंवा दिए 60 करोड़ रूपए

साल 2017 बॉलीवुड के खान कहे जाने वाले सलमान खान और शाहरुख खान के लिए विफलताओं से भरा साबित हुआ. इस साल रिलीज हुई सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ और शाहरुख की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ अपना कमाल दिखाने में नाकाम रही. दोनों ही फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन्स ने फिल्म के प्रोड्यूसर्स को गंभीर समस्या में डाल दिया.

एचके स्टूडियोज के नरेन्द्र हिरावत ने इन दोनों ही फिल्मों के कारण अपने 60 करोड़ रूपए गंवा दिए. वो अब इस उम्मीद में बैठे हैं कि शाहरुख और सलमान उन्हें हुए घाटे का कुछ पैसा लौटाकर उनकी मदद करेंगे.

Box Office Day 4: सलमान की ‘टयूबलाइट’ को मिली सिर्फ 19.09 करोड़ की ईदी

हिरावत ने सलमान की फिल्म ‘टयूबलाइट’ के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स ये सोचकर खरीदे थे की इस फिल्म से उन्हें गाढ़ी कमाई होगी. पर उनके लिए ये किसी शॉक से कम नहीं था जब उन्हें यह समझ आया कि फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुह गिर पड़ी है.

ट्यूबलाइट: सलमान के घर पहुंचे डिस्ट्रीब्यूटर्स, पिता सलीम खान ने कहा लौटाएंगे पैसा

हिरावत ने मिड-डे को बताया कि मीडिया में डिस्ट्रीब्यूटर्स को पैसे वापस मिलने की खबरें चल रही है जो कि गलत है. मैंने सलमान खान और टीम के साथ कई बार काम किया है और हमारे रिश्ते अच्छे रहे हैं. सलीम साहब ने हमें वादा किया है कि वो हमें हुए लॉस के पैसे की भरपाई करेंगे. मुझे यकीन है कि वो ऐसा जरुर करेंगे. जो भी होगा मैं सभी को इस बारे में सूचित करूंगा.”

मूवी रिव्यू जब हैरी मेट सेजल: एक बेतुकी और पकाऊ फिल्म

फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर भी यही हाल बताया जा रहा है. उन्होंने कहा,“ यह फिल्म दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है जिस कारण इसे घाटा हुआ है. मैंने पहले भी सलमान और शाहरुख के साथ काम किया है. शाहरुख एक अच्छे व्यक्ति हैं. उम्मीद करता हूं कि जब ‘हैरी मेट सेजल’ के लिए भी हम एक अच्छा कंपनसेशन मिले, पर ये सब तो प्रोड्यूसर्स पर निर्भर करता है. फिलहाल इसपर कोई बात नहीं हुई है.

गौरतलब है कि सलमान और शाहरुख ने अपनी फिल्म्स को प्रोमोट करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा दिया था पर उनके हाथ अगर कुछ आया है तो केवल असफलता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi