S M L

Revealed : तो इस वजह से 'दया बेन' ने ले ली 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से छुट्टी

रिपोर्ट्स के मुताबिक दिशा वकानी 5 महीने के मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं

Rajni Ashish Updated On: Sep 21, 2017 09:21 AM IST

0
Revealed : तो इस वजह से 'दया बेन' ने ले ली 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से छुट्टी

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की 'दया बेन' का रोल निभाकर पूरे देश में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दिशा वकानी के प्रेगनेंट होने की न्यूज हमने आपको पहले ही दी थीं. दिशा इन दिनों अपना पहला बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं. अब हम ऐसी खबर आपको देने जा रहे है जिससे इस शो और खासकर 'दया बेन' के फैंस को थोड़ी मायूसी हो सकती है क्योंकि अब दिशा वकानी इस शो में नहीं दिखाई देंगी. अगर आप ये सोचा रहे है कि दिशा हमेशा के लिए शो छोड़ कर जा रही हैं तो ऐसा नहीं हैं.

मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं दिशा

सूत्रों के मुताबिक दिशा अब जल्द शो छोड़ कर मैटरनिटी लीव पर जा रही हैं. दिशा की प्रेगनेंसी का अब 8वां महीना चल रहा है. ऐसे में अब उन्हें आराम की और अपने अपने ऊपर पूरा धयान रखने की जरुरत है. जिसकी वजह से वो अब कुछ दिनों के लिए शो से छुट्टी ले रही हैं.

प्रेग्नेंसी में भी कर रही थीं काम

A post shared by tmkoc news➡️ (@tmkoc_news) on

आपको बता दें कि दिशा लंबे टाइम से प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही हैं. लेकिन अब जब दिशा की प्रेगनेंसी का अब 8वां महीना चल रहा है तो वो मैटरनिटी लीव लेंगी. बताया जा रहा है कि वो अब 5 महीने की शो से छुट्टी ले रही हैं.

प्रोड्यूसर ने किया खबरों का खंडन

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए शो के प्रोड्यूसर असित मोदी की ने कहा कि दिशा अभी भी हमारे साथ शूटिंग कर रही हैं. वो छुट्टी पर नहीं जाएंगी. असित ने कहा "ये बात जरूर है कि जल्द दिशा मैटरनिटी लीव पर जाएंगी. हालांकि इसे लेकर फिलहाल कोई प्लानिंग नहीं का गई है"

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi