S M L

जग्गा जासूस के ईवेंट पर कैटरीना के मेकअप से चिढ़ी डायंड्रा

डायंड्रा ने कैटरीना के मेकअप पर सवाल उठाकर अपनी राय जाहिर की है

Rajni Ashish Updated On: Jun 13, 2017 10:55 AM IST

0
जग्गा जासूस के ईवेंट पर कैटरीना के मेकअप से चिढ़ी डायंड्रा

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट डायंड्रा सोर्स अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस हैं.

डायंड्रा को उनके बेबाक और बोल्ड स्टेटमेंट्स के लिए भी जाना जाता है.डायंड्रा ने अब सीधे सीधे कैटरीना की खूबसूरती पर निशाना साधा है .

कैटरीना कैफ बॉलीवुड में सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनकी सुंदरता और अदाओं के लाखों करोड़ों लोग दीवाने हैं.

लेकिन रिसेंटली डायंड्रा को  'जग्गा जासूस' के सांग लांच पर कैटरीना का अंदाज पसंद नहीं आया और डायंड्रा ने फेसबुक पर कैटरीना की तस्वीर पोस्ट करते हुए उनकी खूबसूरती पर सवाल उठाये.

डायंड्रा ने 'जग्गा जासूस' के 'गलती से मिस्टेक' सांग के लांच पर कैटरीना के उम्र छुपाने के लिए किये गए अत्यधिक मेकअप पर सवाल उठाया है.डायंड्रा ने अपने फेसबुक वॉल पर कैटरीना की इस इवेंट की पिक्चर को पोस्ट करते हुए लिखा

diandra-soares-katrina-kaif-759

"क्यों?क्यों ? क्यों? क्या सभी लोग इन दिनों इस बेईमानी के तूफान से पीड़ित हैं, जिसमें सुंदरता का मतलब परफेक्शन और ऐजलेस दिखना होता है ?

प्रिय महिलाओं, तुम्हारी उम्र पर तुम्हें गर्व होना चाहिए , अपने जीवन के अनुभवों पर तुम्हें गर्व होना चाहिए, अपनी चेहरे की लाइनों पर तुम्हें गर्व होना चाहिए, अपनी प्राकृतिक सुंदरता पर तुम्हें गर्व होना चाहिए,

अपरंपरागत बातों पर तुम्हें गर्व होना चाहिए, चलो अब तुम स्वाभाविक रूप से परिपक्व हो जाओ, आपके जैसी कोई अन्य नहीं है. चलो हमारे शरीर और मन को प्यार से पोषित करो ना की उन फरेबी विचारों से जो  हमें पत्रिकाओं, लोगों और सोशल मीडिया के माध्यम से मिलता है.

Ranbir_kat 4

हर कोई प्रकृति के साथ एक बहुत ही स्वाभाविक प्रक्रिया लड़ रहा है. इस प्रक्रिया में अलग लगने की चाह और अपनी परफेक्ट शरीर या सुंदर चेहरे को बदलने कि चाह अजीब है.

ये पोस्ट  केट के लिए नफरत कि वजह से नहीं लिखा है.मैं उसे जानती हूं (और मैं यह बात उसके चेहरे पर भी कह सकती हूं) बात सिर्फ इतनी है कि इस तस्वीर और उसके इंटरव्यू को देखने के बाद मेरे मन में ये विचार आया.

रणबीर-कैटरीना ने एक साथ जग्गा जासूस का प्रमोशन शुरू कर दिया है. आज मुंबई में उन्होंने अपनी फिल्म का नया गाना रिलीज किया

मुझे लगा कि  यही कारण है कि दुनिया भर में यह सब महिलाएं ऐसा क्यों कर रही हैं.युवतियां इस तरह कि चीजों को ज्यादा फॉलो करती हैं. !! निडर होकर अपनी मैच्युरिटी को  गले लगाओ .. पीएस: मैं 37 वर्ष की हूं और 38 की होने वाली हूं और मैं इस बात से बहुत खुश हूं और खुद पर मुझे गर्व है !!!!''

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi