S M L

मशहूर मराठी निर्देशक ‘अतुल तापिकर’ ने की खुदकुशी, फेसबुक पर लिखा नोट

खबरों के मुताबिक, अतुल अपनी पत्नी प्रियंका से काफी परेशान थे

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 14, 2017 11:22 PM IST

0
मशहूर मराठी निर्देशक ‘अतुल तापिकर’ ने की खुदकुशी, फेसबुक पर लिखा नोट

मराठी सिनेमा जगत के लिए बहुत दु:खद दिन है. मराठी फिल्मों के मशहूर निर्देशक और प्रोड्यूसर अतुल तापिकर ने खुदकुशी कर ली. मराठी इंडस्ट्री में अतुल एक बहुत बड़ा नाम था. मराठी सिनेमा के लोग इस खबर के बाद सदमे में हैं.

अगर रिपोर्ट की मानें तो अतुल अपनी पत्नी प्रियंका से काफी परेशान थे. उसी की वजह से अतुल ने ऐसा कदम उठाया. खुदकुशी से पहले अतुल ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका से अनबन की बात की है.

अतुल ने आगे लिखा है कि प्रियंका से न सिर्फ उन्हें मानसिक प्रताड़ना मिलती थी बल्कि वो उन्हें उनके बच्चों से भी दूर रखती थी. वो अतुल के घर वालों के साथ बदत्तमिजी से बात करती थी और गालियां भी दिया करती थी. 6 महीने पहले प्रियंका ने अतुल को घर से भी निकाल दिया था.

हालांकि, अतुल की परेशानी सिर्फ प्रियंका ही नहीं थी बल्कि उनके उपर काफी कर्ज होने की वजह से भी वो परेशान रहते थे. इसका जिक्र भी उन्होंने अपने सुसाइड नोट में किया है. उन्होंने महिलाओं के जरिए कानून का गलत फायदा उठाने की शिकायत भी उस सुसाइड नोट में लिखा है और सरकार से ये अपील की है कि वो पुरुषों की बात भी सुनें.

अतुल ने पुणे के एक होटल में खुदकुशी की. उस होटल का नाम ‘द प्रेजिडेंट होटल’ बताया जा रहा है. फिलहाल पुणे की पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi