S M L

साथ निभाना साथिया : लास्ट एपिसोड शूट करते वक्त फफक-फफक कर रोयीं गोपी बहू

शो के लिए आखरी शॉट देते हुए देवोलीना इमोशनल हो गयीं

Rajni Ashish Updated On: Jul 19, 2017 08:48 PM IST

0
साथ निभाना साथिया : लास्ट एपिसोड शूट करते वक्त फफक-फफक कर रोयीं गोपी बहू

हमने आपको बताया था कि स्टार प्लस पर सबसे लम्बे समय तक चलने वाला शो 'साथ निभाना साथिया' फाइनली अपने दर्शकों को अलविदा कह रहा है. 23 जुलाई को इस शो का आखरी एपिसोड टेलीकास्ट होगा. इसके बाद इस टाइम स्लॉट पर 'दिया और बाती हम' का सीक्वल शो 'तू सूरज मैं सांझ पिया जी' टेलीकास्ट होगा.

जब फुट-फुट कर रो पड़ीं गोपी बहू

Gopi

Gopi3

हाल ही में इस शो का लास्ट एपिसोड शूट किया गया. इस लास्ट डे शूट पर 'साथ निभाना साथिया' के सेट पर इस शो से जुड़े हर एक सदस्य इकट्ठा हुए. इस शो के सेट पर माहौल काफी इमोशनल हो गया था. यहां तक कि अपना लास्ट शॉट देते वक्त शो की मुख्य कलाकार गोपी यानी टीवी स्टार देवोलीना भट्टाचार्य फफक फफक कर रोने लगीं. नौबत ये आ गयी की बगल में खड़े जग्गी जी यानी मोहम्मद नाजिम को देवोलीना को चुप करवाना पड़ा. इसके बाद तो सेट पर मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए. सभी कलाकारों और क्रू मेंबर्स की आंखों में आंसू थे.

Gopi4

Gopi5

Gopi1

इसके बाद फिर मीडिया से मुखातिब होते हुए देवोलीना ने बताया कि उनके लिए ये शो उनकी जिंदगी का हिस्सा था और इस शो के सदस्य उनके जीवन के अभिन्न हिस्सा थे.उन्होंने ये भी बताया कि 'साथ निभाना साथिया' को लेकर वो काफी इमोशनल हैं. इस शो ने उन्हें बहुत कुछ दिया है.

इसके बाद सेट पर केक काटा गया. सभी एक्टर्स और क्रू मेंबर्स ने मिलकर केक काटा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi