S M L

विनोद खन्ना का अंतिम संस्कार: कहां गायब थे शाहरुख-सलमान?

ऋषि कपूर ने ट्वीट करके निकाला निकाला गुस्सा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 28, 2017 08:18 AM IST | Updated On: Apr 28, 2017 08:43 AM IST

विनोद खन्ना का अंतिम संस्कार: कहां गायब थे शाहरुख-सलमान?

विनोद खन्ना का गुरुवार को अंतिम संस्कार कर दिया गया लेकिन इस मौके पर ना तो सलमान खान आए और ना ही शाहरुख खान. दोनों स्टार्स ने विनोद खन्ना के साथ हाल के वर्षों में काम किया था.

सलमान खान दो दिन पहले ही मेलबर्न से लौटे हैं और वो इन दिनों देश में ही हैं. अपनी दोनों दबंग और दंबग 2 में सलमान ने विनोद खन्ना को लिया था और दोनों फिल्मों में वो सलमान के पिता बने थे लेकिन उनके निधन की खबर सुनने के बाद भी सलमान उन्हें अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं पहुंचे और ना ही उन्होंने ट्विटर पर अपना शोक जताया.

शाहरुख खान के साथ भी विनोद खन्ना ने 'दिलवाले' में काम किया था लेकिन शाहरुख का भी विनोद के सम्मान में ना तो कोई ट्वीट आया और ना वो खुद आए.

आमिर खान ने भी इस मौके पर कोई संवेदनशीलता नहीं दिखाई. अमिताभ बच्चन को जब विनोद खन्ना के निधन की खबर मिली तो उस वक्त वो सरकार 3 का इंटरव्यू कर रहे थे. इस इंटरव्यू को बीच में ही छोड़कर अमिताभ अस्पताल के लिए निकल पड़े.

अपनी बेबाक राय रखने के लिए मशहूर ऋषि कपूर ने यंग जनरेशन के इन स्टार्स को ट्विटर पर लताड़ लगाई है कि नए स्टार्स को शर्म आनी चाहिए कि कोई भी विनोद खन्ना को अपनी श्रद्धांजलि देने नहीं आया.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi