S M L

बॉक्स ऑफिस : 17 नवंबर को रिलीज होगी पद्मावती

विवादों में फंसी फिल्म पद्मावती की रिलीज को लेकर काफी सवाल उठाये जा रहे थे

Sunita Pandey | Published On: Apr 12, 2017 09:52 AM IST | Updated On: Apr 12, 2017 09:52 AM IST

बॉक्स ऑफिस : 17 नवंबर को रिलीज होगी पद्मावती

निर्देशक संजय लीला भंसाली की आने वाली ‘पद्मावती’ इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है. संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म ‘पद्मावती’ इस साल 17 नवंबर को रिलीज होने की घोषणा की गई है. इस फिल्म का निर्माण कर रही वायकॉम 18 के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अजीत अंधारे ने बताया कि, "ये ऐसी ऐतिहासिक फिल्म होगी जो दर्शकों ने अब तक नहीं देखी होगी."

karni sena

जयपुर में पद्मावती के सेट पर तोड़फोड़ करते करणी सेना के कार्यकर्ता

ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में रणवीर सिंह दिल्ली में मध्यकालीन युग के शासक अलाउद्दीन खिलजी वंश के द्वितीय सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे है, जो महारानी पद्मावती से प्रेम करने लगते हैं. पद्मावती का किरदार दीपिका पादुकोण ने निभाई है. पद्मावती में रणवीर सिंह के सामने शाहिद कपूर होंगे, जो राजा रावल रमन सिंह का किरदार निभा रहे हैं.

padmavati set ablazed

कोल्हापुर में पद्मावती के सेट पर आग लगा दी गई थी

अंधारे ने बताया ‘‘यह बेहतरीन फिल्म बन रही है और हम लोग आश्वस्त हैं. यह ऐसा होगा जो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. रणवीर, दीपिका, शाहिद इसमें अपने दिल और आत्मा से लगे हुए हैं. हम लोग 17 नवंबर 17 को फिल्म प्रदर्शित करेंगे और इस समय मैं कह सकता हूं कि यह एक बड़ी फिल्म होगी.’’ बता दें कि इससे पहले रणवीर और दीपिका ने भंसाली के साथ ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम किया है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi