S M L

मैक्सिम कवर पर सबसे हॉट वुमन बनी दीपिका, ट्रोल भी हुईं

इंटरनेशनल मैग्जीन मैक्सिम ने हाल में दुनियाभर से कराए गए सर्वे में दीपिका पादुकोण को सबसे हॉट महिला का खिताब दिया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 08, 2017 08:09 PM IST | Updated On: Jun 08, 2017 08:09 PM IST

मैक्सिम कवर पर सबसे हॉट वुमन बनी दीपिका, ट्रोल भी हुईं

इंटरनेशनल मैग्जीन मैक्सिम ने हाल में दुनियाभर से कराए गए सर्वे में दीपिका पादुकोण को सबसे हॉट महिला का खिताब दिया है. दीपिका ने अपनी शूट की गई तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो काफी ट्रोल किया जा रहा है.

हॉलीवुड की फिल्म ‘xxx’ हो या कान फिल्म फेस्टिवल और या फिर किसी मैग्जीन के कवर पर दीपिका की तस्वीर होना. कहीं न कहीं किसी न किसी तरीके से दीपिका चर्चा में बनी ही रहती हैं.

इस बार ये चर्चा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों की वजह से हैं. दरअसल, अभी हाल ही में इंटरनेशनल मैग्जीन मैक्सिम ने दुनिया भर में सर्वे कराया था कि सबसे ज्यादा हॉट महिला आखिर कौन है जिसमें दीपिका पादुकोण को चुना गया. इस मैग्जीन के लिए दीपिका ने कुछ फोटोशूट कराए थे जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

कई अलग-अलग तस्वीरें दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. हर तस्वीर एक-दूसरे से बिल्कुल जुदा. सभी फोटो में उन्होंने सिजलिंग पोज दिया है. हालांकि, इन तस्वीरों में दीपिका बहुत ही बोल्ड और बिंदास नजर आ रही हैं, लेकिन उनके फॉलोअर्स को ये तस्वीरें कुछ अच्छी नहीं लगीं और जब अच्छा नहीं लगा तो करने शुरु कर दिया कमेंट्स करना.

कई लोगों ने दीपिका के कपड़ों और उनके लुक पर निगेटिव कमेंट्स किए हैं.

एक ट्रोलर ने लिखा कि, ‘डीयर दीपू ये क्या भूतिया लुक बना रखा है, कोई ढंग का डिजायनर देखो.’ एक दिन पहले शेयर की गईं इन तस्वीरों पर अब तक लाखों में लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi