विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Shocking : दीपिका से बदसलूकी करने आए थे 100 हमलावर, पुलिस ने बचाया

फिल्म ‘पद्मावती’ के 3डी ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर दीपिका पादुकोण को कड़ी सुरक्षा दी गई थी

Akash Jaiswal Updated On: Nov 01, 2017 12:25 PM IST

0
Shocking : दीपिका से बदसलूकी करने आए थे 100 हमलावर, पुलिस ने बचाया

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ का 3डी ट्रेलर मंगलवार को लॉन्च किया गया. इस इवेंट पर फिल्म की टीम की ओर से दीपिका पादुकोण पहुंची. इस फिल्म को लेकर राजपूत करणी सेना द्वारा चल रहे विरोध के कारण ट्रेलर लॉन्च इवेंट के वेन्यू पर कड़ी पुलिस बंदोबस्त किया गया था.

DSC05355

बताया जा रहा है कि इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के खिलाफ सेना के मेंबर्स ने थिएटर के बाहर जमकर नारा प्रदर्शन किया. मिड-डे से हुई बातचीत में मेंबर अजय संगेर ने कहा, “हम इस ट्रेलर को लॉन्च नहीं होने देना चाहते हैं. इस फिल्म में भंसाली ने ऐतिहासिक तत्थों के साथ खिलवाड़ किया है और रानी पद्मावती का अपमान करके हम हिन्दुओं के भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.”

आगे उन्होंने कहा, “हमने चेतावनी के तौर पर कोल्हापुर का सेट जला दिया था और अब अगर फिल्म रिलीज हुई तो हम थिएटर भी जला देंगे. इसमें अगर कोई जख्मी होता है या जान गंवाता है तो वो सरकार की जिम्मेदारी होगी. हमने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से मीटिंग भी फिक्स की है और चाहते हैं कि इस मामले में वो हस्तक्षेप करें.”

फोटो क्रेडिट्स: मिड-डे

फोटो क्रेडिट्स: मिड-डे

जानकारी के मुताबिक 100 लोगों का ये झूंड इस एवेंट को तहस-नहस कर देना चाहता था लेकिन कड़ी पुलिस सुरक्षा बल के कारण उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया गया.

PHOTOS: दीपिका ने करणी सेना के खिलाफ अब ‘रानी पद्मावती’ को ही बनाया हथियार

वेन्यू के बाहर करीब 4 पुलिस वैन खड़ी की गई थी और कई सारे पुलिसकर्मी इस इवेंट के लिए पेट्रोलिंग कर रहे थे. दीपिका के लिए उनके रेगुलर बाउंसर्स के अलावा 10 पुलिसकर्मी अलग से तैनात किए गए थे.

DSC05492

एक तरफ जहां इस इवेंट और फिल्म को लेकर सेना का मेंबर्स ने कड़ा प्रदर्शन किया वहीं दूसरी ओर ट्रेलर लॉन्च पर दीपिका ने ये साफ कर दिया कि वो किसी से डरने नहीं वाली और इस फिल्म के लिए उन्हें लगता है कि रानी पद्मावती की शक्ति ही उन्हें मदद कर रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi