S M L

बिग बॉस : कमल हासन फंसे मुसीबत में, 100 करोड़ का मानहानि का केस हुआ दर्ज

दलितों का नेतृत्व करने वाली एक पार्टी ने अभिनेता कमल हासन के साथ बिग बॉस से जुड़े और भी लोगों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है

Rajni Ashish Updated On: Jul 31, 2017 04:53 PM IST

0
बिग बॉस : कमल हासन फंसे मुसीबत में, 100 करोड़ का मानहानि का केस हुआ दर्ज

कमल हासन अपने रियलिटी शो बिग बॉस तमिल की वजह से कंटोवर्सी में आ गए हैं. इस शो में एक कंटेस्टेंट की टिपण्णी की वजह से बवाल मच गया है. बवाल इतना बढ़ गया है कि कमल और शो से जुड़े अन्य लोगों पर 100 करोड़ का मानहानि का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है. दलितों का नेतृत्व और समर्थन करने वाली राजनीतिक पार्टी पुथिया तमिजाघम ने कमल के खिलाफ ये केस दर्ज कराया है.

maxresdefault

कमल हासन और एक निजी टीवी चैनल को रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में उनके द्वारा कथित रूप से झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वालों की भावनाएं आहत करने के आरोप में लीगल नोटिस भेजा गया है. रिपोर्ट के मुताबिक पार्टी के फाउंडर और प्रेसिडेंट डॉ. के. कृष्णास्वामी ने बताया कि 'वकीलों द्वारा भेजे गए नोटिस में पार्टी ने टीवी एक्टर और चैनल द्वारा 7 दिन के भीतर बिना शर्त माफी नहीं मांगने पर 100 करोड़ रुपए की रकम मानहानि के लिए दिए जाने की मांग की है'

Bigg-Boss-Tamil-14-contestants-at-one-House-for-100-days-in-Kamal-Haasans-show-from-June-25

बता दें कि कमल हासन के अलावा यह नोटिस स्टार विजय टीवी चेन्नई में स्टार विजय टीवी चैनल के जनरल मैनेजर अजय विद्या सागर, मुंबई में इंडेमोल शाइन इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ दीपक धर और शो की कंटेस्टेंट गायत्री रघुराम को भी यह नोटिस भेजा गया है. दरअसल विवाद तब हुआ जब शो के एक एपिसोड में कंटेस्टेंट गायत्री रघुराम ने अन्य अभिनेता के बर्ताव पर उनके झुग्गी-झोपड़ियों में रहने को लेकर टिप्पणी की थी.

1498393394_gayathri-raghuram-bigg-boss-tamil

रिपोर्ट के मुताबकि पार्टी प्रेसिडेंट डॉ. कृष्णमूर्ति ने कहा है कि 'गायत्री रघुराम की टिप्पणी ये निचली जाति के लोगों और निचले आर्थिक स्तर में जी रहे लोगों का अपमान करती है'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi