S M L

नामकरण : फिर दोहराया जाएगा अवनी और दयावंती के बीच इतिहास

दयावंती एक बार फिर अवनी के सामने पिस्तौल लेकर खड़ी होगी जैसे ठीक 15 साल पहले हुआ था

Rajni Ashish | Published On: Jun 14, 2017 12:04 PM IST | Updated On: Jun 14, 2017 12:09 PM IST

0
नामकरण : फिर दोहराया जाएगा अवनी और दयावंती के बीच इतिहास

स्टार प्लस के मशहूर शो ‘नामकरण’ में आपको आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलने वाला है.इस शो में आने वाले जिस ट्वीस्ट के बारे में हम आपको बताने वाले हैं वो काफी इंट्ररेस्टिंग और शॉकिंग भी है.

आने वाले एपिसोड में आप अवनी और दयावंती के इतिहास को फिर से दोहराते हुए देखेंगे. 15 साल पहले की ही तरह इस बार भी दयावंती अवनी को मारने की कोशिश करेगी.

दरअसल दयावंती ने 15 साल पहले अवनी को अपने रास्ते से हटाने के लिए उस पर गोली चला दी थी. तब दयावंती को ये लगता है कि अवनी हमेशा के लिए चली गयी लेकिन उसे मालूम नहीं था कि अवनी अपना नाम बदलकर अनन्या के नाम से आ जाएगी.

अनन्या बनी अवनी ने दयावंती से उसका घर-बार, शानो-शौकत छीनकर उसे रास्ते पर ला दिया है और इसी बात से बौखलायी दयावंती अवनी के साथ फिर से 15 साल पुराना इतिहास दोहराने जायेगी.

AVNI

दयावंती अवनी से बदला लेने आएगी ठीक उसी तरह से जैसे उसने 15 साल पहले उसे अपने रास्ते से हटाने कि कोशिश कि थी. दयावंती अवनी के ऊपर अपनी बन्दूक तान देगी लेकिन तब नील आ जायेगा और उसे बचा लेगा.

नील के सामने दयावंती की सारी सच्चाई भी आ जाएगी. वहीं सना अमीन शेख की भी इस शो में हो जाएगी एंट्री जो खुद को असली अवनी बताएगी. अब देखना इंटरेस्टिंग होगा कि इस असली और नकली के खेल में जीत किसकी होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi