S M L

चीन में चला आमिर का जलवा, दंगल ने 2 दिन में कमाए 40 करोड़

दंगल ने पीके से दोगुनी कमाई कर ली है लेकिन अभी भी उसे 792 करोड़ से ज्यादा कमाना है तभी पीके का रिकॉर्ड टूटेगा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 07, 2017 12:46 PM IST

0
चीन में चला आमिर का जलवा, दंगल ने 2 दिन में कमाए 40 करोड़

चीन से दंगल के लिए गुड न्यूज आ रही है. चीन में आमिर खान की दंगल ने 2 दिन में 40 करोड़ रुपए की कमाई करके नया रिकॉर्ड बना लिया है. हालांकि ये फिल्म वहां 9000 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है लेकिन अभी के लिए इसे रिकॉर्ड माना जा सकता है.

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है. शुक्रवार और शनिवार का ये कलेक्शन है और अभी ये सिर्फ शुरुआत है. चीन में आमिर की फिल्म को डब करके उसका नाम शुआई जियाओ बाबा रखा गया है, जिसका मतलब है पिताजी चलो कुश्ती लड़ें.

दंगल का ये कलेक्शन पीके की कमाई से दुगुना है. आमिर की पीके चीन में रिलीज हुई थी और इसने वहां 100 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

फिलहाल दंगल ने 718 करोड़ रुपए की कमाई कर रखी है और अभी इसका कलेक्शन पीके के मुकाबले कम है. पीके ने 792 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बना रखा है जिसे हो सकता है दंगल जल्दी ही तोड़ भी दे.

Aamir Khan Dangal

दंगल के बाद चीन में सलमान की ट्यूबलाइट भी रिलीज होनी है जिसके बाद हो सकता है भारत से ज्यादा अब चीन से फिल्में कमाई करने का नया रास्ता खोज लें.

Aamir Khan Dangal

दंगल पहलवान महावीर फोगाट की जिंदगी पर बनी फिल्म है. जिसमें वो अपनी बेटी गीता फोगाट को इस तरह ट्रेंड करते हैं कि गीता भारत के लिए गोल्ड मेडल जीतकर लाती है लेकिन इससे पहले कैसे उनको अपने ही लोगों से संघर्ष करना पड़ा है दंगल उसी की कहानी को दिखाती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi