S M L

देवदास का 'लेडी वर्जन': बेहद बोल्ड है एकता कपूर की ये नई वेबसीरीज

ALT Balaji की नई वेबसीरीज ‘देव डीडी’ में बोल्डनेस का एक नया स्तर देखने को मिला है

Sunita Pandey | Published On: Apr 16, 2017 08:47 AM IST | Updated On: Apr 16, 2017 09:08 AM IST

देवदास का 'लेडी वर्जन': बेहद बोल्ड है एकता कपूर की ये नई वेबसीरीज

इन दिनों एकता कपूर अपनी संस्कारी बहू से नाता तोड़कर वेब सीरीज के लिए बेहद बोल्ड कंटेंट लेकर आ गई हैं. हाल ही में एकता कपूर ने ALT Balaji नाम से एक एप लांच किया है. जिसमें वह देवदास का लेडी वर्जन लेकर आ रही हैं. जिसका नाम है 'देव डीडी'.

इसकी कहानी जयपुर की एक बेपरवाह बिंदास रहनेवाली देविका धर्म द्विवेदी यानी 'देव डीडी' की है. इसे लेडी वर्जन इसलिए कहा गया है, क्योंकि कहानी में हीरोइन ही हीरो है. 2009 में अनुराग कश्यप की फिल्म ‘देव डी’ प्यार, धोखा, सेक्स, ब्रेकअप और शराब में नए दौर के देवदास को दिखाया था. जिसमें मॉडर्न देवदास को लोगों ने खूब पसंद किया था.

अब एकता ऐसी ही एक मिलती-जुलती वेब सीरीज लेकर आई हैं. अब तक लोगों ने मर्दों को ही देवदास बनते देखा है. लेकिन एकता की इस इस वेब सीरीज में एक महिला देवदास को दिखाया गया है.

निर्देशक केन घोष ने एकता कपूर की ‘देव डीडी’ को डायरेक्ट किया है. यह वेब सीरीज भी प्यार, धोखा, सेक्स, शराब और ब्रेक-अप की कहानी से जुड़ी है. ट्रेलर काफी दमदार और बोल्ड है. अभिनेत्री आशिमा वर्धन ने 'देव डी डी' का किरदार निभाया है. वो जयपुर में रहती है लेकिन अपनी सोसाइटी से काफी मॉडर्न है. उसकी सोसाइटी में ‘ब्रा’ शब्द का इस्तेमाल करने से भी लोग हिचकिचाते हैं. वो मॉडर्न है इसलिए हर लड़का उसे बस सेक्स की नज़रों से देखता है.

उसकी शादी एक टिपिकल इंडियन फैमिली में फिक्स होती है लेकिन उसकी मॉडर्न लाइफस्टाइल की वजह से उसकी शादी टूट जाती है. इस खबर को वो बर्दाश्त नहीं कर पाती और शराब पीने लगती है. ट्रेलर में कई सेक्स सीन्स दिखाए गए हैं जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये वेब सीरीज काफी बोल्ड है. ट्रेलर में एक लेस्बियन किस भी दिखाया गया है यानी इसमें बाईसेक्सुअल एंगल भी होगा.

देव डीडी का ट्रेलर

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi