S M L

'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' फेम सुमित व्यास अपनी पत्नि से लेने जा रहे हैं तलाक

सुमित और शिवानी टैंकसाले के बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा है, दोनों तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे चुके हैं

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 09:26 PM IST | Updated On: Jun 03, 2017 09:26 PM IST

'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' फेम सुमित व्यास अपनी पत्नि से लेने जा रहे हैं तलाक

लोकप्रिय टीवीएफ वेब सीरीज 'परमानेंट रूममेट्स' में मिकेश की भूमिका से अभिनेता सुमित व्यास युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय हो गए. वेब सीरीज के शौकीन लोगों के लिए सुमीत व्यास एक जाना पहचाना नाम हैं. वहीं सुमीत आजकल हैं अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में हैं.

सूत्रों के मुताबिक सुमित और उनकी एक्ट्रेस वाइफ शिवानी टैंकसाले के बीच सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. हालिया रिपोर्टों पर विश्वास किया जाए, तो ये दोनों तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दे चुके हैं क्योंकि उनकी शादी में काफी समस्याएं हैं.

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, सुमित व्यास और उनकी पत्नी शिवानी को अपने वैवाहिक जीवन में समस्याएं आ रही हैं और इसलिए ये दोनों तलाक के लिए आगे बढ़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि इनके तलाक का मामला अब अदालत तक पहुंच चुका है.

Sumeet-Vyas-with-his-wife-

सुमीत और शिवानी की मुलाकात थिएटर में परफॉर्मेंस के दौरान हुई, फिर दोनों मिलते रहे और जल्द ही एक दूसरे प्यार में गिरफ्तार हो गए. सुमीत व्यास ने सीरियल 'वो हुए ना हमारे' में एक छोटी सी भूमिका के साथ टीवी पर डेब्यू किया था. इसके बाद सुमीत ने एनडीटीवी इमेजिन के टीवी शो 'रहना है तेरी पलकों की छांव मे' में कार्तिक के रूप में अभिनय किया.

उन्होंने श्रीदेवी की 'इंग्लिश विंग्लिश' के साथ अपनी बॉलीवुड की शुरुआत की. गुड्डू की गन और औरंगजेब जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया.

उन्हें आखिरी बार 'कॉमेडी नाइट बचाओ ताजा' पर टीवी पर देखा गया जहां वो स्टार कॉमेडियन भारती सिंह के साथी के रूप में दिखाई दिए थे. जबकि शिवानी मुंबई की थिएटर अभिनेता हैं, जो बॉलीवुड फिल्मों और विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi