S M L

फिर से आ रहे हैं कपिल शर्मा के 'अच्छे दिन'

कपिल शर्मा को दूसरी बार दादासाहेब फाल्के एकैडमी अवार्ड से नवाजा जाएगा

Rajni Ashish | Published On: May 31, 2017 10:04 PM IST | Updated On: May 31, 2017 10:35 PM IST

फिर से आ रहे हैं कपिल शर्मा के 'अच्छे दिन'

लगता है कपिल शर्मा का अच्छा वक्त फिर से लौट आया है.जहां कुछ दिनों पहले 'द कपिल शर्मा शो' कि टीआरपी ने फिर से टीआरपी कि जंग में वापसी कि.

वहीं फिर खबर आयी कि फिलहाल के लिए कपिल के शो को सलमान के शो 'दस का दम' से भी खतरा नहीं है और अब कपिल के लिए तीसरी और सबसे बड़ी खुशखबरी ये आयी है कि कपिल शर्मा को इस साल दादासाहेब फाल्के एकैडमी अवार्ड से नवाज़ा जाएगा. यह अवाॅर्ड उन्हें दूसरी बार मिल रहा है. इससे पहले उन्हें साल 2014 में ये प्रतिष्ठित अवार्ड मिला था.

बताया जा रहा है कि कपिल के अलावा इस साल दादा साहेब फाल्के अवार्ड पाने कि लिस्ट में  प्रियंका चोपड़ा, विवेक ओबेरॉय और गुलशन ग्रोवर दावेदार हैं.

क्या है दादा साहेब फाल्के एकैडमी अवॉर्ड?

आपको बता दें कि ये अवार्ड 'भारतीय सिनेमा और टीवी के विकास के लिए उत्कृष्ट योगदान  के लिए दिया जाता है और इसका चयन एक समिति द्वारा द्वारा किया जाता है जिसमें भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के कई फेमस शख्सियत शामिल होते हैं.

पिछले कुछ दिनों से विवादों में हैं कपिल

बता दें कुछ दिनों पहले तक कपिल सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में हुए झगड़े की वजह से सुर्खियों में थे .इसके बाद एक स्टैंड-अप कॉमेडियन ने कपिल के शो में उनके जोक को चोरी से यूज करने का आरोप लगाया था.

शो की लगातार घटती टीआरपी भी कपिल के लिए परेशानी का सबब बनी हुयी थी लेकिन अब लगता है की अब उनके जीवन की गाडी वापस ट्रैक पर आ रही है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi