S M L

'अंगूरी भाभी' शिल्पा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा सिनेटा

शिल्पा ने टीवी सीरियल एसोसिएशंस के तीन संगठनों के हेडों के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है

Bhasha Updated On: Mar 31, 2017 05:10 PM IST

0
'अंगूरी भाभी' शिल्पा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा सिनेटा

सिने एंड टेलीविजन आर्टिस्ट एसोसिएशन (सिनेटा) ने शिल्पा शिंदे के मामले पर एक इमरजेंसी मीटिंग रखी है.अभिनेत्री ने टीवी सीरियल एसोसिएशंस के तीन संगठनों के हेड के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किए जाने के बाद ये मीटिंग रखी गई है.

किस किस के खिलाफ हुआ मामला दर्ज ?

शिल्पा ने गुरुवार को इंडियन फिल्म एंड टीवी प्रोड्यूर्स काउंसिल (आईएफटीपीसी) के अध्यक्ष हैरी बवेजा, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने इंप्लाइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष और सदस्य दिलीप पिथवा और सिनेटा के सुशांत सिंह के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया है.

अभिनेत्री ने दावा किया है कि उसने धारावाहिक ‘भाभीजी धर पर हैं’ के निर्माताओं को सूचना दी थी कि उनका इलाज चल रहा है और इसके चलते वह प्रोग्राम की शूटिंग नहीं कर पाएंगी.

किस लिए रखी गई इमरजेंसी मीटिंग ?

आईएफटीपीसी, सिनेटा और एफडब्ल्यूआईसीई ने शिल्पा पर पहले ही कहीं काम करने से प्रतिबंधित कर दिया है और किसी भी प्रोडक्शन हाउस को उन्हें काम देने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी दी.

सुशांत सिंह ने बताया, ‘मैंने शुक्रवार को अपने संगठन की एक इमरजेंसी मीटिंग रखी है. हमारे क्या कानूनी अधिकार हैं इस पर हम बात करेंगे. अब हमारे यहां अप्रैल में चुनाव होने है, शुक्रवार को नामांकन की आखिरी तारीख है. उसने ऐसे में यह सब करने के बारे में क्यों सोचा यह हमारी समझ से परे है.’

उन्होंने कहा, ‘मुझे यह समझ में नहीं आ रहा कि वह वास्तव में क्या चाहती हैं. अगर वह संगठन के सदस्य के रूप में बनी रहना चाहती हैं तो उन्हें नियमों का पालन करना होगा और प्रोफेशनल तरीके से पेश आना होगा. उन्होंने अब हमें कोई कड़ी कार्रवाई करने के लिए मजबूर कर दिया है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi