S M L

सिंटा ने 'पुरानी अंगूरी भाभी' पर लगाया ‘लाइफटाइम बैन’

शिल्पा को अपनी बात कहने का पूरा मौका दिया गया

Sunita Pandey Updated On: May 07, 2017 03:05 PM IST

0
सिंटा ने 'पुरानी अंगूरी भाभी' पर लगाया ‘लाइफटाइम बैन’

'भाभी जी घर पर हैं' टीवी शो से फेमस हुईं शिल्पा शिंदे अब फिर कभी छोटे परदे पर काम नहीं कर पाएंगी. सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन(CINTAA) ने शिल्पा शिंदे के काम करने पर हमेशा के लिए बैन लगाने की घोषणा की है.

इस फैसले के बाद शायद अब शिल्पा शिंदे कभी भी टीवी पर नहीं दिखाई देंगी. CINTAA से बाहर निकालने का मतलब है कि अब कोई भी प्रोड्यूसर इन्हें काम नहीं देगा और न ही कोई इनके साथ काम करेगा.

शिल्पा शिंदे और एसोसिएशन का करीब एक साल से विवाद चल रहा था. शिल्पा शिंदे ने एसोसिएशन के इस फैसले को तानाशाही करार देते हुए कहा है कि उन्हें कलाकारों के हक की आवाज उठाने की सजा दी गई है.

ऐसे मामलों में वो साथी कलाकारों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठातीं, इसी डर से एसोसिएशन ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया.

वहीं सिंटा का कहना है 'जनरल बॉडी की मीटिंग में शिल्पा शिंदे को अपनी बात कहने का पूरा मौका दिया गया था लेकिन सदस्यों की राय शिल्पा के खिलाफ गई इसलिए ये कदम उठाना पड़ा."

बता दें कि शिल्पा ने शो के प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाकर शो को छोड़ दिया था. इसके बाद शिल्पा ने मानहानि का मुकदमा दर्ज किया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi