S M L

एकता कपूर के लेट होने पर उनके बिना ही लॉन्च हुआ शो

अपने शो 'चंद्रकांता' के लॉन्च पर एकता 5 घंटे देरी से पहुंची इस वजह से उनके बिना ही शो को लॉन्च किया गया

Rajni Ashish Updated On: Jun 18, 2017 09:55 PM IST

0
एकता कपूर के लेट होने पर उनके बिना ही लॉन्च हुआ शो

छोटे पर्दे की क्वीन एकता कपूर अपनी लेट-लतीफी के लिए मशहूर हैं. आमतौर पर उनके देर से आने को इग्नोर किया जाता है लेकिन इस बार एकता को देरी से आने की वजह से बड़ा नुकसान झेलना पड़ा.

हाल ही में एकता कपूर और कलर्स चैनल के नए शो 'चंद्रकांता' को दोपहर में लॉन्च किया जाना था. लेकिन अपने ही शो के लॉन्च पर जब एकता 5 घंटे लेट पहुंची तो चैनल के सीईओ राज नायक ने लगभग चार घंटे के इंतजार के बाद एकता के एब्सेंस में ही शो को लॉन्च कर दिया.

main

सूत्र बताते हैं कि मुंबई के गोरेगांव के फिल्मसिटी में 'चंद्रकांता' के सेट पर इस शो का ग्रैंड लॉन्च होना था जिसकी लॉन्चिंग के लिए दोपहर से ही मीडिया पहुंच गई थी.

लॉन्चिंग के लिए काफी देर तक एकता का इंतजार किया जाता रहा. एकता को कई बार कॉल करने के बाद भी वो काफी देर तक नहीं पहुंची. यह इंतजार लगभग चार घंटे तक हुआ इसके बाद कलर्स चैनल ने सीईओ राज नायक ने मीडिया से इस लेट-लतीफी के लिए माफी मांगते हुए एकता की गैरहाजरी में ही शो को लॉन्च किया.

'चंद्रकांता' का लॉन्च हुआ. इसके बाद एक्टर्स के साथ मीडिया इंटरेक्शन भी हुआ तब कहीं जाकर 5 घंटे के बाद एकता के यहां आने की खबर आई. खबर है कि एकता आते ही अपनी वैनिटी वैन में चली गईं और कुछ देर राज नायक से बातचीत करने के बाद वह तुरंत शो से निकल भी गईं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi