S M L

उड़ान : क्या कॉलेज की पार्टी में सूरज का राज खुल जाएगा?

सूरज रीयूनियन पार्टी में जाने से इसलिए बच रहा है क्योंकि उसकी फ्लर्ट इमेज का खुलासा हो सकता है

Rajni Ashish | Published On: Jun 15, 2017 06:57 PM IST | Updated On: Jun 15, 2017 06:57 PM IST

उड़ान : क्या कॉलेज की पार्टी में सूरज का राज खुल जाएगा?

कलर्स के पॉपुलर सीरियल उड़ान में आने वाले एपिसोड में चकोर और सूरज की लाइफ में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट और टर्न्स आपको देखने को मिलने वाले हैं.

इन ट्विस्ट और टर्न्स से हम आपको एडवांस में अपडेट कर देते हैं.

आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूरज के कॉलेज में  रीयूनियन पार्टी  राखी जाएगी जहां चकोर भी उसके साथ जाने की जिद करेगी.

udaan1

सूरज को मिले उसके कॉलेज टाइम फ्रेंड्स

सीरियल उड़ान में आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि सूरज और चकोर को रास्ते में सूरज के कॉलेज टाइम फ्रेंड्स मिल जायेंगे.

सूरज के दोस्त इन दोनों को लखनऊ तक अपनी कार में लिफ्ट देंगे. सूरज के कॉलेज फ्रेंड्स सूरज और चकोर को उनके कॉलेज रीयूनियन पार्टी में आने के लिए इन्वाइट करेंगे.

लेकिन सूरज इस पार्टी में जाने के लिए तैयार नहीं होगा.चकोर देखेगी कि सूरज के चेहरे पर इस पार्टी का नाम सुनकर चिंता कि लकीरें दिखायी देने लगेगी.

दरअसल, सूरज अपने कॉलेज टाइम के करतूतों की वजह से परेशान है. उसे लगता है कि चकोर अगर उसके साथ कॉलेज गयी तो उसकी पास्ट लाइफ के बारे में उसे सब पता चल जायेगा.

सूरज अपने कॉलेज टाइम पर लड़कियों के साथ फ्लर्ट किया करते थे और उनके प्यार के कई किस्से भी थे और इन्ही सभी बातों को सोचते हुए सूरज पार्टी में ना जाने के बहाने बनाने लगेगा.

चकोर को होगी जलन

udaan

उड़ान के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि चकोर किसी तरह सूरज को  उसे अपने साथ उसके रीयूनियन पार्टी में ले जाने के लिए मना लेगी.

चकोर का यहां आने के पीछे एक खास मकसद होगा. चकोर सूरज के कॉलेज टाइम के पास्ट के बारे में सब जानना चाहेगी इसलिए वो किसी भी तरह इस पार्टी में जरूर आना चाहेगी.

चकोर को सूरज का कैसेनोवा अंदाज देखने को मिलेगा.दरअसल सूरज की फीमेल फ्रेंड्स उन्हें घेर लेंगी और उनके साथ फलर्ट करेंगी जिससे चकोर को जलन होगी.

udaan2

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi