S M L

‘राब्ता’ : सेंसर बोर्ड ने हटवाए कई सीन और गालियां

सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताते हुए कट लगाए हैं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 07, 2017 12:13 PM IST | Updated On: Jun 07, 2017 12:13 PM IST

‘राब्ता’ : सेंसर बोर्ड ने हटवाए कई सीन और गालियां

सेंसर बोर्ड ने सुशांत सिंह राजपूत और कृति सैनन की फिल्म ‘राब्ता’ पर कैंची चला दी है. सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताते हुए कट लगाए हैं.

कृति सैनन और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘राब्ता’ पर सेंसर बोर्ड की कैंची चल गई है. ये फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, लेकिन इससे पहले ही सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म के कई सीन्स पर आपत्ति जताते हुए कट लगाए हैं.

सेंसर बोर्ड ने पिछले ही हफ्ते ये फिल्म देखी और ये फैसला किया कि इस फिल्म के कुछ सीन्स हटा देने चाहिए. सूत्रों के मुताबिक, सेंसर बोर्ड ने निर्माताओं से कहा कि अगर आप ‘यू/ए’ सर्टिफिकेट चाहते हैं तो इस फिल्म के सीन्स में बदलाव कीजिए नहीं तो इसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया जाएगा और इस मामले में कोई भी समझौता नहीं होगा.

इस फिल्म में गालियों का इस्तेमाल किया गया है. सेंसर बोर्ड ने कहा कि, ‘लव स्टोरी पर आधारित फिल्मों में गालियों की कोई जरुरत ही नहीं है.’ बोर्ड ने सुशांत और कृति के बीच फिल्माए गए किस सीन को भी हटाने को कहा है.

इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बुडापेस्ट में की गई है. इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं दिनेश विजान, होमी अदाजानिया और भूषण कुमार और फिल्म के डायरेक्टर हैं दिनेश विजन. इस फिल्म में सुशांत के साथ जिम सर्भ और वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे. फिल्म ‘नीरजा’ में सर्भ ने निगेटिव किरदार निभाया था. इस फिल्म का संगीत दिया है प्रीतम और सचिन-जिगर ने. ये फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi