S M L

‘कैंची’ छोड़कर ‘कैमरा’ थामेंगे पहलाज निहलानी

सेंसर बोर्ड के चेयरमैन जल्दी कर सकते हैं अपनी फिल्म का ऐलान

Kumar Sanjay Singh | Published On: Apr 01, 2017 11:24 AM IST | Updated On: Apr 01, 2017 11:24 AM IST

‘कैंची’ छोड़कर ‘कैमरा’ थामेंगे पहलाज निहलानी

सेंसर बोर्ड चीफ पहलाज निहलानी नौ सालों के लंबे अंतराल के बाद फिर से फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर  रहे हैं. बतौर निर्माता निहलानी के खाते में इल्जाम', 'आँखें' और 'अंदाज' जैसी हिट फ़िल्में दर्ज है। 2008 में उन्होंने 'खुशबु' के निर्माण के बाद कोई फिल्म नहीं बनाई.

निहलानी के मौजूदा रसूख को देखते हुए कहा जा रहा था कि निहलानी अक्षय कुमार या अपने पसंदीदा अभिनेता गोविंदा के साथ अपनी फिल्म का एलान करेंगे लेकिन पहलाज निहलानी का कहना है कि वो अपनी फिल्म के जरिए हमेशा की तरह नयी प्रतिभा को सामने लाएंगे.

निहलानी के मुताबिक़ 'मैंने हमेशा नयी प्रतिभा को लांच किया है. मैंने गोविंदा, नीलम, दिव्या भारती और सुनील शेट्टी जैसे अभिनेताओं को लांच किया जो आगे चलकर स्टार बन गए.' निहलानी ने ही पहली बार कंगना को अपनी फिल्म से लांच किया था लेकिन वो फिल्म बन नहीं पाई.

निर्देशक डेविड धवन भी निहलानी की ही खोज माने जाते हैं. निहलानी का कहना है ‘इंडस्ट्री को स्थापित कलाकारों की नहीं बल्कि नए टैलेंट की जरूरत है. नए कलाकारों के साथ फिल्म बनाना आसान है जबकि बड़े कलाकारों के साथ फिल्म निर्माण एक जोखिम भरा सौदा बन चुका है.’  बहरहाल अब तक कई फिल्मों पर कैची चलाने के कारण विवादों में रहे निहलानी अपनी फिल्म में क्या पेश करेंगे ये देखना दिलचस्प होगा.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi