S M L

प्यारे मोहन की शूटिंग में ईशा देओल ने अमृता को मारा था थप्पड़

फिल्म प्यारे मोहन के सेट पर अमृता राव और ईशा देओल के बीच हुई जमकर लडाई. ये फिल्म 2006 में आई थी

Akash Jaiswal | Published On: Jun 17, 2017 02:28 PM IST | Updated On: Jun 17, 2017 02:28 PM IST

प्यारे मोहन की शूटिंग में ईशा देओल ने अमृता को मारा था थप्पड़

अमृता राव और ईशा देओल फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग कर रहे थे जहां उनके बीच लडाई की खबर सामने आई है. ‘प्यारे मोहन’ में यह दोनों ही एक्ट्रेस एक दूसरे की बहन का किरदार निभा रही है.

मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सेट पर इन दोनों ही एक्ट्रेस में बहुत प्यार था. पर किसी बात को लेकर इनके बीच मतभेद हो गई. जिसके चलते अमृता ने फिल्म के डायरेक्टर और पूरी यूनिट के सामने ईशा को गाली दे दी.

इस बात से बेहद गुस्साई ईशा ने अमृता को एक थप्पड़ जड दिया.

एक पब्लिकेशन को दिए अपने इंटरव्यू में ईशा ने इस बात को कबूल किया कि उन्होंने अमृता को थप्पड मारा था. उन्होंने बताया कि एक दिन पैकअप के बाद ईशा ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने उन्हें गाली दी थी.

अब बात उनके सेल्फ रेस्पेक्ट की थी और इसलिए उन्होंने ईशा को थप्पड़ मार दिया.

अमृता का कहना है की उन्हें अपने किये पर बिल्कुल भी अफसोस नहीं है. हालांकि, इस घटना के बाद अमृता ने ईशा से माफी भी मांगी.

ईशा ने आगे बताया कि, “अमृता को अपनी गलती पर पछतावा हुआ और उसने मुझसे माफी मांगी. मैंने भी उसे माफ कर दिया था.”अब इनके बीच सब ठीक है.

मीडिया को दिए अपने इंटरव्यू में अमृता ने कहा कि ईशा को दोष देना ठीक नहीं है. इससे ज्यादा वह और कुछ भी बोलना नहीं चाहेंगी. वह बात अब खत्म हो चुकी है.

यह पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड में कैट-फाइट का मामला सामना आया हो. इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेस के बीच लड़ाई की खबरें सामने आई हैं.

आपको याद दिला दें कि ईशा देओल इन दिनों प्रेग्नेंट हैं और वो अपने पहले बेबी का इंतजार कर रही हैं.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi