S M L

Shocking : पॉपुलर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' शो पर फैंस ने दर्ज करवाया केस

एक ही स्टोरीलाइन को घुमा फिराकर दिखाए जाने की वजह से दर्शकों ने 'नेशनल कंज्यूमर कंप्लेंट फोरम' में शिकायत दर्ज करा दी है

Rajni Ashish Updated On: Jul 20, 2017 05:34 PM IST

0
Shocking : पॉपुलर टीवी शो 'कुमकुम भाग्य' शो पर फैंस ने दर्ज करवाया केस

हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं ऐसी कोई खबर आपने इसके पहले शायद ही कभी सुनी हो. दरअसल शायद ये पहली बार होगा जब दर्शकों ने खुद किसी टीवी शो के खिलाफ केस दर्ज करवा दी हो. ये पढ़कर आप हैरान रह गए ना. दरअसल सालों से टीआरपी चार्ट में टॉप पर बने रहने वाले एकता कपूर के मेलोड्रामा शो 'कुमकुम भाग्य' के साथ ऐसा हुआ है.

kumkum-bhagya-7594

क्यों किया गया 'कुमकुम भाग्य' पर केस ?

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि कुमकुम भाग्य के खिलाफ 'नेशनल कंज्यूमर कंप्लेंट फोरम' में कुछ फैंस ने दुखी होकर शिकायत दर्ज कराई है. आपको बता दें कि दर्शक इस शो में अभी और प्रज्ञा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद करते हैं. लेकिन अब बताया जा रहा है कि शो की बोरिंग स्टोरी लाइन और घुमा फिरा के एक ही चीज दिखाए जाने से त्रस्त होकर दर्शकों के ग्रुप ने इसके खिलाफ 'नेशनल कंज्यूमर कंप्लेंट फोरम' में शिकायत दर्ज करा दी है.

kumkum

2 साल से अभी और प्रज्ञा मिल ही नहीं पा रहे हैं

kumk

'कुमकुम भाग्य' में दर्शक जिस बात से सबसे ज्यादा दुखी हो रहे हैं वो ये है कि शो में शादी के इतने साल बाद भी अभि और प्रज्ञा के बीच की दूरियां कम नहीं हुई हैं. इसके अलावा तनु लगभग 2 साल तक प्रेग्नेंट ही रहीं. सबसे ख़ास बात तो ये है कि शो में कई बार अभी और प्रज्ञा एक ही तरह से अलग होते हैं और फिर जैसे ही ये मिलने वाले होते हैं. इन दोनों को फिर से अलग कर दिया जाता है. इन सब कारणों की वजह से परेशान होकर शो के दर्शकों के एक ग्रुप ने कोर्ट में इस शो के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है.

Tanu-Kumkum-Bhagya

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi