गूगल के पार: विण्ढम फॉल की राजनीतिक उपेक्षा की कहानीगूगल के पार: विण्ढम फॉल की राजनीतिक उपेक्षा की कहानी
S M L

युवराज ने की सागरिका घाटगे को लेकर जहीर खान की खिंचाई

मैं जहीर का काफी सम्मान करती हूं और जब मेरी फिल्म ‘इरादा’ रिलीज होगी, जहीर उसे देखने जरूर आएंगे

FP Staff | Published On: Feb 17, 2017 07:10 PM IST | Updated On: Feb 17, 2017 07:10 PM IST

युवराज ने की सागरिका घाटगे को लेकर जहीर खान की खिंचाई

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज जहीर खान अपने लव अफेयर को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म एक्ट्रेस सागरिका घाटगे और जहीर खान को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. दोनों अक्सर एक साथ पार्टियों में देखे जाते हैं. लेकिन इस बार युवराज सिंह ने अपने दोस्त जहीर खान की खिंचाई करते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा- सागरिका फिल्म इरादा के लिए बहुत-बहुत बधाईयां. टीम इंडिया के उप-कप्तान को डेट करना अच्छी पसंद थी, पर अच्छा हुआ ऐसा आपने रियल लाइफ में नहीं किया.

सागरिका ने फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में प्रीति सभरवाल का रोल निभाया था जिसमें उन्हें इंडिया के उप-कप्तान से प्यार हो जाता है.

shahrukh-khan-and-sagarika-ghatge-in-chak-de-india

सागरिका घाटगे ने 2007 में आई 'चक दे इंडिया' में अहम किरदार निभाया था

पिछले साल युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में जहीर और सागरिका घाटगे दोनों एक साथ शामिल हुए थे. हालांकि तब सागरिका ने कहा था कि, मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं. मैं जैसी हूं वैसी ही रहूंगी.

मुझे नहीं लगता कि मुझे किसी भी वजह से खुद को बदलना है. मैं जहीर का काफी सम्मान करती हूं और इससे पहले कि आप ये पूछें मैं आपको बता दूं कि जब मेरी फिल्म ‘इरादा’ रिलीज होगी तो जहीर उसे देखने जरूर आएंगे.

सागरिका की फिल्म शुक्रवार 17 फरवरी को रिलीज हुई है. इसमें मुख्य रोल अरशद वारसी और नसीरुद्दीन शाह हैं. फिल्म एक गंभीर मुद्दे पर बनी है.

(खबर कैसी लगी बताएं जरूर. आप हमें फेसबुक, ट्विटर और जी प्लस पर फॉलो भी कर सकते हैं.)

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi

लाइव

3rd T20I: Sri Lanka 41/1