S M L

मुंबई बारिश : अनुपम खेर, आर माधवन की फंसी कार, डूब रही थीं महेश भट्ट की बहनें

आम लोगों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी भारी बारिश में बुरी तरह फंस गए

Rajni Ashish Updated On: Aug 30, 2017 05:09 PM IST

0
मुंबई बारिश : अनुपम खेर, आर माधवन की फंसी कार, डूब रही थीं महेश भट्ट की बहनें

मुंबई में हुई तेज बारिश ने मायानगरी में कहर धा दिया है. 12 साल बाद मुंबई एक बार फिर बारिश की वजह से दहशत में है. सड़कों पर जाम है. रेल यातायात और हवाई यातायात प्रभावित है. इस बारिश ने मायानगरी मुंबई की रफ्तार को जैसे ब्रेक ही लगा दी है. आम जन जीवन तो इससे प्रभावि‍त है ही हमारे बॉलीवुड स्टार्स भी इसकी चपेट में आ गए हैं.

अनुपम खेर की कार फंसी पानी में

बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर अनुपम खेर मुंबई में हो रही मूसलाधार बारिश में बुरी तरह से फंस गए, जिसके बाद उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया और लिखा कि "मैं बुरी तरह से मुंबई की बारिश में फंस गया हूं. मैंने अपने एक दोस्त से मदद मांगी जिन्होंने अपनी बेटी के साथ आकर मुझे यहां से निकाला. अनुपम खेर ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कार में हैं और उनकी कार पूरी पानी में डूबी हुई है.

आप यहां नीचे अनुपम का ट्वीट पढ़ सकते हैं और साथ ही उनका वीडियो भी देख सकते हैं

आर माधवन भी फंसे भारी बारिश में

अनुपम खेर के बाद अब एक्टर आर माधवन भी भारी बारिश में बुरी तरह फंस गए हैं. आर माधवन ने ट्विटर पर पानी में फंसी अपनी कार का वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है मेरी कार पानी में बुरी तरह‍ से फंस चुकी है, जांघों तक पानी भरे पानी में घर जाना होगा, उत्साहित भी हूं और गुस्सा भी आ रहा है.'

आप यहां नीचे आर माधवन का ट्वीट पढ़ सकते हैं और साथ ही उनका वीडियो भी देख सकते हैं

My silly car down.. had to bail and wade home in thigh deep water.. excitement and frustration...

A post shared by R. Madhavan (@actormaddy) on

महेश भट्ट की बहनें डूबने से बचीं

मुंबई में हुई भारी बारिश के बीच महेश भट्ट ने उनकी बहनों के इस जलभराव में डूबते डूबते बचने की खबर का खुलासा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. मुंबई की सड़कों पर निकले लोगों के लिए ये वाकई भयानक मंजर था जिसका सामना महेश भट्ट की बहनों को भी करना पड़ा है. महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि उनकी दोनों बहने मुंबई के खार इलाके में बुरी तरह से फंस गई थीं और उनकी गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी. महेश भट्ट ने ट्वीट कर बताया कि शाम 4:30 बजे के करीब खार इलाके में उनकी बहनों की गाड़ी पूरी तरह से डूब चुकी थी और वह भी डूबने की कगार पर ही थीं तभी वहां कुछ लोगों ने मदद की और उन्हें कार से समय पर निकाल लिया गया. महेश भट्ट ने ट्वीट कर उनके सही सलामत होने की जानकारी देते हुए लोगों को सुरक्षि‍त रहने के लिए कहा.

आप यहां नीचे महेश भट्ट का ट्वीट पढ़ सकते हैं और साथ ही उनका वीडियो भी देख सकते हैं

बॉलीवुड स्टार्स ने सोशल मीडिया पर किया लोगों को सतर्क

पॉपुलर बॉलीवुड के सिलेब्स ने पानी में डूबी मुंबई में हालातों के बारे में जानकारी भी दी और कई चौंकानें वाली वीडियोज भी शेयर किए. सिंगर अरमान मालिक ने एक ट्वीट करते हुए एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने एक कार को पानी में डूबने से बाल बाल बचते हुए दिखाया है.

इस मुश्किल घड़ी में मुम्बईकर और मुंबई पुलिस की भावना की सराहना करते हुए बॉलीवुड स्टार अमिताभ बच्चन ने इस बारे में ट्वीट भी किया है

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंडुलकर ने भी मुंबई की पुलिस की तारीफ़ करते हुए लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है

ऐसी स्थिति‍ में कोई और न फंसे इसलिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स लोगों से उनके घर में रहने की अपील कर रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा ने अपने ट्वीटर पर पोस्ट कर आम जनता से सुरक्षित रहने की अपील की है.

दीपिका पाडुकोण ने भी लोगों से सतर्क रहने की अपील करते हुए ये ट्वीट किया है

बिग बी के अलावा जूनियर बच्चन अभिषेक ने भी इस भारी बारिश के बीच मुंबई पुलिस के काम की सराहना की है और साथ हेल्पलाइन नंबर्स भी शेयर किये हैं

एक्टर फरहान अख्तर ने भी लोगों को हेल्पलाइन नंबर शेयर किया जिसके जरिए बारिश में फंसे लोगों खाने और रहने जैसी जरूरी चीजों को आसानी से पा सकते हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने भी ट्वीट करके फैन्स से सुरक्षि‍त रहने की गुजारिश की है.

कॉमेडियन भारती सिंह ने भी लोगों से सतर्क रहने की अपील करते हुए ये ट्वीट किया है

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi