S M L

'नच बलिये' के सेट पर आश्का गोराडिया के पार्टनर ब्रेंट गोबल को प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

हवा में फ्लिप करने के दौरान ब्रेंट को लगी टखने में चोट जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया

Rajni Ashish | Published On: May 29, 2017 10:36 PM IST | Updated On: May 29, 2017 10:36 PM IST

0
'नच बलिये' के सेट पर आश्का गोराडिया के पार्टनर ब्रेंट गोबल को प्रैक्टिस के दौरान लगी चोट

नागिन 2 की अभिनेत्री आश्का गोरियाडिया और उनके मंगेतर ब्रेंट गोबले ने 'नच बलिए' से एलिमिनेट होने के बाद,जब से शो में वापसी की है वो डांस में जी-जान लगाने को तैयार दिखाई दे रहे हैं. अब खबर यह है कि ब्रेंट, जिनको शो में पेट नेम 'पकिया' से पुकारा जाता है उनके एंकल में लग चोट गई है. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गए.

brent

एरियल एक्ट की प्रैक्टिस के दौरान ब्रेंट को लगी चोट 

हमारे सूत्र ने बताया कि इस हफ्ते आश्का और ब्रेंट को डांस मास्टर रेमो ने पश्चिमी हिप-हॉप नृत्य करने के लिए चुनौती दी थी क्योंकि दोनों ने पहले ही भारतीय शैली के नृत्य में खुद को अच्छी तरह से साबित कर दिया है.

ब्रेंट इस चुनौती को एक स्तर ऊपर ले जाना चाहते थे और इसीलिए उन्होंने रिहर्सल्स में पूरी जान लगा दी. ब्रेंट अपने डांस एक्ट के लिए कलाबाजी, स्टंट और फ्लिप की प्रैक्टिस कर रहे थे और ऐसे ही एक फ्लिप के दौरान ब्रेंट को टखने में चोट लगी.चोट के बाद तुरंत ब्रेंट को अस्पताल ले जाया गया और वहां उनका एक्स-रे करवाया गया.वर्तमान में वो आराम कर रहे हैं.

आश्का को भी कुछ दिनों पहले लगी थी चोट 

कुछ दिनों पहले आश्का को भी चोट लगने कि खबर आयी थी और अब उनके मंगेतर ब्रेंट हो गए हैं घायल.और बताया जा रहा है कि चोट के बाद भी ब्रेंट आश्का के साथ करेंगे डांस और अपना बेस्ट देने कि करेंगे कोशिश.हमारी तरफ से भी आश्का और ब्रेंट को उनके इस परफॉरमेंस के लिए आल द बेस्ट.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi