S M L

Exclusive : अब 'भाभी जी घर पर हैं' में चोटी काटने का छाया आतंक

एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अपकमिंग एपिसोड्स में देश भर में छाए चोटी काटने की घटना की झलक शो में देखने को आपको मिलने वाली है जिसमें फूल कॉमेडी का डोज दिखाई देगा

Rajni Ashish Updated On: Aug 09, 2017 06:56 PM IST

0
Exclusive : अब 'भाभी जी घर पर हैं' में चोटी काटने का छाया आतंक

एंड टीवी पर आने वाले पॉपुलर कॉमेडी शो 'भाभी जी घर पर हैं' में अपकमिंग एपिसोड्स में देश भर में छाए चोटी काटने की घटना की झलक शो में देखने को आपको मिलने वाली है.आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि कानपुर के मॉडर्न कॉलोनी में 'चोटी कटवा' ग्रुप का आतंक छा जाएगा. दरअसल ये ग्रुप यहां की औरतों कि चोटी काट देता है. पूरे कानपुर के लोगों में 'चोटी कटवा' ग्रुप का खौफ छा जाएगा और इन्हें पकड़ने के लिए हर तरफ धड़-पकड़ शुरू हो जायेगी.

bhabhi ji choti

bhabhi ji choti1

जैसा कि आपको पता है कि तिवारी जी और विभूति जी अपनी पड़ोस वाली भाभी पर फिदा हैं. ये दोनों अंगूरी भाभी और अनीता भाभी पर अपना वशीकरण करने के लिए एक बाबा के बहकावे में आकर उनकी चोटी काटने की कोशिश करेंगे. दरअसल ढोंगी बाबा तिवारी और विभूति को ये कहेगा कि अगर वो जिसे भी चाहते हैं उस औरत की चोटी काटकर उसके पास ले आएंगे तो बाबा अपनी तंत्र शक्ति से उन औरतों को इन दोनों के बस में कर देगा. बस फिर क्या ये दोनों मिशन चोटी काटने में लग जाएंगे.

bhabhi ji choti2

bhabhi ji choti3

bhabhi ji choti4

bhabhi ji choti5

इस बीच, ये देखा जायेगा कि टीका-मलखान और दरोगा हप्पू सिंह की पत्नी के भी बाल काट लिए जाएंगे.इसके बाद इन 'चोटी कटवा' को पकड़ने की मुहीम तेज हो जायेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi