विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

बाहुबली 2 कुछ नहीं, गदर ने कमाए थे 5000 करोड़-अनिल शर्मा

अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष को फिल्मों में लॉन्च कर दिया है उनकी फिल्म जीनियस जल्द रिलीज होगी

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: May 23, 2017 07:46 PM IST

0
बाहुबली 2 कुछ नहीं, गदर ने कमाए थे 5000 करोड़-अनिल शर्मा

‘गदर’ के डायरेक्टर अनिल शर्मा का कहना है कि ‘बाहुबली-2’ ने कोई रिकॉर्ड तोड़ा ही नहीं. ‘बाहुबली-2’ ने तो सिर्फ 1500 करोड़ कमाए, ‘गदर’ ने तो 5000 करोड़ कमाए थे.

‘बाहुबली-2’ पूरी दुनिया में धमाल मचा रही है. अब तक की उसकी कुल कमाई 1500 करोड़ रुपये से ज्यादा चली गई है, लेकिन डॉयरेक्टर अनिल शर्मा को ये बात बिल्कुल हजम नहीं हुई. उनका कहना है कि उनकी फिल्म ‘गदर’ ने बाहुबली से कई गुना ज्यादा पैसे कमाए थे.

अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष को फिल्मों में लॉन्च कर दिया है और उनकी फिल्म के मुहूर्त में उन्हें अपना आशीर्वाद देने के लिए हेमा मालिनी और धर्मेंद समेत कई बड़े फिल्ममेकर्स पहुंचे.

8. Dharmendra giving first clapt at the Mahurat of film GENIUS KPP_7461

उत्कर्ष की फिल्म का नाम जीनियस है जिसे खुद अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं.

5. Dharmendra, Utkarsh Sharma, Anil Sharma, Hema Malini during Mahurat ceremony of the film GENIUS KPP_7852

दरअसल, उनका कहना है कि ‘गदर’ 2001 में आई थी जिस वक्त टिकट की कीमत सिर्फ 25 रुपये हुआ करती थी. ‘गदर’ ने उस वक्त बहुत गदर मचाया था. मेरी फिल्म ने उस वक्त 265 करोड़ रुपये कमाए थे. अगर समय और टिकट की कीमत को देखें तो ‘गदर’ की कमाई से बाहुबली 2 की कमाई महज कुछ करोड़ों में ही कम है.

Anil Sharma, Dharmendra with Utkarsh Sharma and Hema Malini celebrating Utkarsh Sharma's Birthday during Mahurat ceremony of the film GENIUS KPP_7755

उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म की कमाई को 5000 करोड़ रुपये की कमाई के तौर पर देखा जा सकता है. अमीषा पटेल और सनी देओल सरीखे इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत प्यार दिया था.

‘बाहुबली-2’ को हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी हिट करार दिया जा रहा है. माना जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में 2000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. आमिर खान की ‘दंगल’ भी 1500 करोड़ का जादुई आंकड़ा पार कर चुकी है. आपको बता दें कि ‘बाहुबली-2’ और ‘दंगल’ के अलावा बॉलीवुड की किसी और फिल्म ने अब तक ऐसा नहीं किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi