S M L

प्रोड्यूसर ने दी हीरोइन को सर्जरी ठीक कराने की नसीहत!

इन प्रोड्यूसर साहब ने इस हीरोइन से कहा है कि वो जैसी पहली दिखती थीं वैसी ही दिखने के लिए फिर से सर्जरी कराएं

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Apr 04, 2017 02:08 PM IST | Updated On: Apr 04, 2017 02:36 PM IST

प्रोड्यूसर ने दी हीरोइन को सर्जरी ठीक कराने की नसीहत!

बॉलीवुड के एक जाने माने प्रोड्यूसर ने एक हीरोइन को अपनी सर्जरी ठीक कराने की सलाह दी है. उसके बाद ही वो उसे अपने अगले प्रोजेक्ट में कास्ट कर सकेंगे. मामला थोड़ा गंभीर है इसलिए ना तो हम आपको इस प्रोड्यूसर का और ना ही उस हीरोइन का नाम बता सकते हैं.

आप बॉलीवुड में अगर थोड़ी सी भी रुचि रखते हैं तो आपको इन दोनों का नाम बूझने में देर नहीं लगेगी. हिंट हम आपको देने जा रहे हैं. ये बता देते हैं कि ये प्रोड्यूसर बॉलीवुड के एक जाने वाले स्टूडियो के मालिक हैं. जिनकी शादी एक बड़ी एक्ट्रेस से हुई है.

इनकी पिछले साल आई फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप रही जिसकी उम्मीद इनके जैसे फिल्ममेकर से नहीं की जा रही थी. एक बहुत बड़े फिल्मेकर के बेटे इन साहब ने कई स्टार्स को लॉन्च किया है और हर बड़े बॉलीवुड स्टार ने उनके साथ काम किया है.

हीरोइन के बारे में बस इतना बताना काफी होगा कि इन मोहतरमा ने इस स्टूडियो की दूसरी फिल्म की थी जिसमें उनकी सर्जरी की चर्चा उनके काम से ज्यादा हुई. उनकी बिगड़ी सर्जरी ने उनकी खूबसूरती को बिगाड़ के रख दिया.

अब अंदरखाने की खबर है कि इन प्रोड्यूसर साहब ने इन मोहतरमा से कहा है कि वो जैसी पहले दिखती थीं वैसी ही दिखने के लिए फिर से सर्जरी कराएं, नहीं तो उन्हें वो अपनी आने वाली उस फिल्म में कास्ट नहीं कर पाएंगे जिसमें दो सबसे बड़े सुपरस्टार्स को काम करना है.

क्या आपको इन दोनों का नाम सूझ गया है? हमें बताइएगा जरूर. कमेंट बॉक्स में लिखकर.

पॉपुलर

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi