S M L

बीएमसी ने बिना इजाजत शूटिंग करने पर सैफ पर लगाया जुर्माना

बीएमसी ने उनका वैनिटी वैन और दूसरे सामान हटाने का फरमान सुना दिया है

Hemant R Sharma Hemant R Sharma | Published On: Jun 10, 2017 12:27 PM IST | Updated On: Jun 10, 2017 12:27 PM IST

बीएमसी ने बिना इजाजत शूटिंग करने पर सैफ पर लगाया जुर्माना

सैफ अली खान पर बीएमसी ने जुर्माना लगाया है. सैफ पर ये आरोप लगाया गया है कि उन्होंने बिना उनकी इजाजत के फिल्म ‘बाजार’ की शूटिंग की.

ऋषि कपूर के बाद अब बीएमसी की तलवार सैफ अली खान पर जा लटकी है. सैफ अली खान को उपर बीएमसी यानि वृहद मुंबई म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना दरअसल इसलिए लगाया गया है कि उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बाजार’ की शूटिंग बिना बीएमसी के परमिशन के की. फिल्म ‘बाजार’ की शूटिंग पिछले दो दिनों से सेंट जेवियर्स ग्राउंड के पास चल रही है.

बीएमसी ने कहा कि, ‘सैफ ने अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए हमसे कोई इजाजत नहीं ली.’ अब ऐसा किए जाने के बाद बीएमसी सैफ पर जुर्माना लगाने पर विचार कर रही है. बीएमसी ने उनका वैनिटी वैन और दूसरे सामान हटाने का फरमान सुना दिया है. कुछ दिनों पहले बीएमसी ने ऋषि कपूर को भी बिना इजाजत पेड़ काटने का दोषी मानते हुए नोटिस दिया था.

वैसे भी करीना से शादी के बाद उनके दिन कुछ खास नहीं चल रहे. साल की शुरुआत में ही फिल्म ‘रंगून’ बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई. फिलहाल सैफ के पास इन दिनों दो फिल्में हैं. पहली ‘शेफ’ और दूसरी ‘बाजार’. सैफ कुछ ही दिनों पहले फिल्म ‘शेफ’ की शूटिंग करके विदेश से वापस लौटे हैं.

पिछले महीने ही सैफ की फिल्म ‘बाजार’ का पोस्टर भी रिलीज किया गया था. इस फिल्म की कहानी ‘वुल्फ ऑफ वॉल स्ट्रीट’ पर आधारित है. इस फिल्म के निर्माता है निखिल आडवाणी. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है.

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi