S M L

लंदन: बिपाशा ने दिया ऑर्गनाइजर्स को धोखा?

पैसा लेकर भी लंदन में शो पर रैंप वॉक करने नहीं पहुंची बिपाशा

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Mar 07, 2017 07:40 AM IST

0
लंदन: बिपाशा ने दिया ऑर्गनाइजर्स को धोखा?

बिपाशा बसु पर गंभीर आरोप लगे हैं. उन पर पैसा लेकर भी रैंप पर ना चलने का आरोप लगा है. इंडिया पाकिस्तान लंदन फैशन शो के नाम से ये शो 4 मार्च को होना था. इसके लिए बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ लंदन पहुंच भी गई थीं.

ब्रिटिश, इंडिया और पाकिस्तानी थीम पर इस शो को डिजायनर लुब्ना और उज्मा रफीक ने आयोजित किया था. बिपाशा इसके ग्रांड फिनाले की शो स्टॉपर थीं. बिपाशा के साथ इस शो में कुछ फेमस पाकिस्तानी कलाकार भी थे.

खबरों के मुताबिक शो शुरू होने से कुछ घंटों पहले बिपाशा ने अपने होटल के कमरे से बाहर आने से इनकार कर दिया. बिपाशा की मैनेजर सना कपूर इस शो के लिए उनके साथ गई थीं जब उन्होंने इस पर बिपाशा से बात करनी चाही तो उन्होंने उन्हें गाली देकर कमरे से बाहर कर दिया और इस शो की ऑर्गनाइजर गुरबानी कौर की भी जमकर बेइज्ती की.

इस शो के व्यवस्थापकों में से एक रोनिता शर्मा रेखी ने अपने फेसबुक पेज पर एक बड़ा पोस्ट डालते हुए लिखा है कि कैसे बिपाशा ने अपने टैंट्रम्स थ्रो किए. बिपाशा को बुलाया गया था लेकिन उन्होंने जबरदस्ती अपने पति करण सिंह ग्रोवर को भी अपने साथ ले जाने की जिद की.

अपने पति के साथ लंदन पहुंची बिपाशा ने अपनी पसंद के फाइव स्टार होटल का सूट ऑर्गनाइजर्स पर दबाव डालकर बुक करवाया.

एयरपोर्ट पहुंचते ही फोन रिचार्ज को लेकर उनकी रोनिता से कहासुनी हुई, इस बात से खफा बिपाशा का गुस्सा बाद में और भी बढ़ता गया. हेयर ड्रेसर से लेकर मेकअप आर्टिस्ट और डिजायनर तक हर कोई बिपाशा का इंतजार कर रहा था लेकिन बिपाशा होटल के रूम से बाहर नहीं निकलीं.

शो बिना बिपाशा के शुरू करना पड़ा क्योंकि बीबीसी पर इस शो की लाइव कवरेज की जा रही थी. लोग बिपाशा का इंतजार करते ही रहे लेकिन शो पर आने की बजाय अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ वो लंदन घूमने निकल गईं. इसके पिक्चर्स भी उन्होंने अपने इंटाग्राम अकाउंट्स पर डाले हैं.

London Loving #monkeylove

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

मामला काफी गंभीर हो चुका है क्योंकि इस शो के ऑर्गनाइजर्स ने बिपाशा को मैनेज करने वाली कंपनी क्वान को 48 घंटे में इसका जवाब देने को कहा है. ऑर्गनाइजर्स का दावा है कि उनके पास ईमेल्स, सीसीटीवी फुटेज से लेकर फोन रिकॉर्डिंग्स भी हैं जिनके आधार पर वो बिपाशा के खिलाफ केस की तैयारी कर रहे हैं.

Black & White Love

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा के मैनेजर ने मुंबई मिरर को दिए अपने बयान में ऑर्गनाइजर्स पर ही ठीक से व्यवस्थाएं न करने का आरोप लगाया है. मामला अभी और भी आगे बढ़ेगा क्योंकि अभी इस पर बिपाशा का बयान आना बाकी है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi