S M L

बिपाशा करण की एक्स वाइफ जेनिफर से बढ़ा रही हैं नजदीकियां ?

बिपाशा,जेनिफर को सोशल मीडिया पर करती हैं फॉलो और हाल ही में उन्होंने जेनिफर के एक वीडियो को किया लाइक

Rajni Ashish | Published On: Jun 03, 2017 08:53 AM IST | Updated On: Jun 03, 2017 09:21 AM IST

बिपाशा करण की एक्स वाइफ जेनिफर से बढ़ा रही हैं नजदीकियां ?

बिपाशा बसु और जेनिफर विंगेट के बीच का कनेक्शन तो जगजाहिर है.जेनिफर जहां करण सिंह ग्रोवर की एक्स वाइफ हैं तो वहीं बिपाशा उनकी करंट वाइफ हैं.

लेकिन क्या आपको पता है की बिपाशा आजकल जेनिफर को फॉलो कर रही हैं.जी हां सोशल मीडिया पर बिपाशा जेनिफर को ना सिर्फ फॉलो कर रही हैं बल्कि उनके पोस्ट्स को लाइक भी करती हैं.

आपको हमारी बातों पर विश्वास नहीं हो रहा होगा लेकिन ये सच है और अब हम आपको इसका सबूत भी देने जा रहे हैं.

दरअसल बिपाशा को जेनिफर के सोशल हैंडल पर उनका एक वीडियो पसंद आया है.जहां जेनिफर अपने जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा कर रही है। यह चौंकाने वाला है, है ना.

article-l-201611015190355143000

आप भी देखिये जेनिफर का ये पोस्ट जो उन्होंने अपने बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर शेयर किया था और उसी पोस्ट पर बिपाशा के सोशल हैंडल से लाइक भी किया गया है.

Screen Shot 2017-06-02 at 11.52.43 PM

हालांकि बिप्स और करण आजकल अपनी लाइफ में मस्त हैं.ये दोनों हॉट कपल एक दूसरे के प्यार में खोये हुए हैं,जिसका सबूत इनके सोशल मीडिया पोस्ट्स से अक्सर मिलता रहता है.

वहीं जेनिफर भी अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुकी हैं.सोनी टीवी पर उनके शो 'बेहद' में उनके किरदार को दर्शक अपना जबरदस्त प्यार दे रहे हैं.

वैसे बिपाशा का जेनिफर के सोशल हैंडल पर उन्हें फॉलो करना ये साबित करता है कि वो अपने पति की एक्स वाइफ से बढ़ा रही हैं नजदीकियां.

bipasha-basu-and-karan-singh-grover-holiday-in-bali-indonesia-01-1470046720

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi